Advertisment

जान जोखिम में डालकर होमगार्ड ने बाढ़ में फंसे कुत्ते को बचाया, वीडियो वायरल 

इस वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया, यह अब वायरल हो गया है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
dog

होमगार्ड ने बाढ़ में फंसे कुत्ते की जान बचाई( Photo Credit : file photo)

सोशल मीडिया पर रोजाना ढेर सारे वीडियो सामने आते रहते हैं, मगर उनमें से कुछ ऐसे वीडियो होते हैं, जो दिल को छू लेते हैं. ये इंसान को भावुक कर देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियों में एक कुत्ते को बचाने के लिए होमगार्ड अपनी जान को दांव पर लगा देता है और कुत्ते को सही सलामत वापस ले आता है. होम गार्ड के इस कारनामे को देखकर हर कोई तारीफ के पुल बांध रहा है.  

Advertisment

हालांकि इस वीडियो को पुराना बताया जा रहा है लेकिन जब इस वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया, यह अब वायरल हो गया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि तेज लहरों के बीच फंसे कुत्ते को देखकर तेलंगाना के होम गार्ड मुजीब ने जल्द JCB बुलाई और खुद उसे बचाने के लिए लहरों में उतर गए. उनके जज्बे को देखकर हर कोई दंग था. उन्होंने आगे लिखा कि मानवता की सेवा को लेकर खाकी कोई भी जोखिम उठाने से पीछे नहीं  हटने वाली है. 

इस वीडियो पर कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. पोस्ट को कुछ दिन पहले  शेयर किया गया है. खबर को लिखने के बाद इसे शेयर करने पर अब तक क्लिप को 8,200 से अधिक बार देखा जा चुका है. इसको देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है. इस दौरान लोगों ने तरह-तरह के कमेंट पोस्ट किए. लोग कमेंट में मुजीब को सलाम कर रहे हैं.

Advertisment

 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया
  •  कुत्ते को देखकर तेलंगाना के होम गार्ड मुजीब ने जल्द JCB बुलाई
homegaurd वीडियो वायरल trapped Viral Video save life of a dog home guard flood
Advertisment
Advertisment