Advertisment

जिम में घुसते ही बिल्ली ने फिटनेस फ्रीक लोगों का यूं किया स्वागत, देख वीडियो हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर आए दिन बिल्लियों के हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral cats trending video

बिल्ली सभी से हाथ मिलाती है( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

बिल्लियाँ सबसे प्यारे जानवरों में से एक हैं. उनकी कुछ ऐसी हरकतें हैं, जो देखने लायक होती हैं. ऐसी कई हरकतों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं. कुछ वीडियो में वह ऐसी हरकतें करती हैं, जिसे देखने के बाद ऐसा लगता है कि उन्हें शानदार ट्रेनिंग दी गई है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे और कहेंगे कि ये बिल्ली वाकई कमाल की है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- हथौड़े के वार से सहम गया युवक, वीडियो देख लोग बोले- जान लेगा क्या?

क्या बिल्ली जिम ट्रेनर है?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिम के अंदर एक बिल्ली नजर आ रही है. कई लोग खुद को फिट रखने के लिए जिम के अंदर दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, जिम में उनकी ये प्रैक्टिस देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बिल्ली आराम से बैठी हुई है. बिल्ली वहां मौजूद सभी लोगों से हाथ मिला रही है. वही सभी लोग बारी-बारी से हाथ मिला रहे हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि बिल्ली एक जिम ट्रेनर है, जो अपना काम बखूबी कर रही है.वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि बिल्ली कैसे इतने शानदार तरीके से लोगों से हाथ मिला रही है.

Advertisment

वीडियो वाकई कमाल का है

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो पर यूजर्स के रिप्लाई भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हम हमेशा कहते हैं कि बिल्लियां दिल को सुकून देने वाले जानवरों में से एक हैं. अगर घर में रहेंगी तो किसी और की जरूरत नहीं पड़ेगी. इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने बिल्लियों के अजीबोगरीब वीडियो शेयर किया है, उन वीडियो को देख आप दंग हो जाएंगे. हमने कुछ वीडियो अटैच किए हैं, जो वाकई में शानदार है. 

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Cat Video Viral Video
Advertisment
Advertisment