Advertisment

कभी-कभी अच्छे होते हैं जाल, देखिए कैसे बचावकर्ता ने एक बिल्ली की जान बचाई, वायरल वीडियो

बिल्ली बांध के किनारे पर फंस गई है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि आज इसकी जान नहीं बचाई जा सकती. ये वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

बिल्ली की कैसे जान बचाते हैं( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

आप सभी ने एक वाक्य तो सुना ही होगा, कभी किसी के जाल में मत फंसना. जब जाल की बात आती है, तो लगभग लोग इसे नकारात्मक दृष्टि से लेते हैं। हां, ऐसा भी होता है कि अगर हम ऐसे किसी जाल में फंस जाएं तो जिंदगी नर्क बन जाती है. हालांकि, कई बार कुछ ऐसे जाल भी होते हैं, जो आपकी जान बचा लेते हैं. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है. ऐसे में आपको पहले ये खबर पढ़नी होगी, तभी ये साफ हो जाएगा कि कुछ ट्रैप हालात के हिसाब से सही होते हैं.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- कछुआ बना का मछली शिकार, फिर जो हुआ देख हर कोई रह गया हैरान!

आखिर कैसे जाल में आती है बिल्ली

इसके लिए आपको सबसे पहले ये वीडियो देखना होगा. ये वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बिल्ली डैम के पीलर पर फंसी हुई है. वह जहां है, उसकी जान खतरे में है. वह यहां से मर सकता है. ऐसे में आप देख सकते हैं कि कुछ बचावकर्मी किसी भी तरह से उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बांध के पास पानी अपने चरम पर है. वही बचावकर्मी ने हाथ में जाल ले रखे हैं, जो उसमें बिल्ली को फंसाकर निकालने की कोशिश कर रहे हैं. यह देखकर बिल्ली काफी डरी हुई लग रही है, लेकिन बचावकर्मी की तत्परता से उसकी जान बच गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by THE ADULT SOCIETY (@adultsociety)

Advertisment

ऐसे लोग ही असली हीरो होते हैं

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. लगभग यूजर्स दोनों बचावकर्मियों की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि दोनों असली हीरो हैं, इन्हें जितना भी सलाम किया जाए कम होगा. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोग हैं तभी तो ये धरती चल रही है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे हीरो देश को जरुरत है. अगर ऐसे लोग रहेंगे तो इंसानियत हमेशा जिंदा रहेगी.

Source : News Nation Bureau

ndrf Viral News Video viral on Social-Media Viral Video NDRF Team
Advertisment
Advertisment