Advertisment

अपने रखवाले को देखते ही इकट्ठे हो गये सैकड़ों कुत्ते, वीडियो देख दिल जाएगा भर!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर हर दिन कुत्तों से जुड़े कई वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद दिल को शांति मिलती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में दिल को छू लेने वाला है. दरअसल, इस वायरल वीडियो में एक युवक कुत्ते को देखकर भावुक हो जाता है. सोशल मीडिया पर कुत्तों के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं और जो भी इन्हें देख रहा है वह एक पल के लिए इमोशनल हो जा रहा है.

Advertisment

वीडियो देख दिल जाएग भर

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक शेल्टर हाउस में आता है. युवक को देखने के बाद कुत्ते ऐसे रिएक्ट करते हैं कि आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक को देखते ही कुत्ते उसके पीछे भागने लगते हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि इसमें ज्यादातर कुत्ते लकवाग्रस्त हैं. वो सभी कुत्ते तेजी से युवक की तरफ बढ़ते हैं और उसके पास आ जाते हैं. कुत्ते अपनी तरफ से प्यार का इजहार करते हैं. आप देख सकते हैं कि वहां एक नहीं बल्कि सैकड़ों कुत्ते हैं. 

ये भी पढ़ें- प्लीज कार्तिक ऐसा नहीं करो...बन जाऊंगी गर्लफ्रेंड, जिद्दी आशिक का खतरनाक प्रपोजल!

कुत्ते होते हैं वफादार

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज कौन करने वाला है? एक यूजर ने लिखा कि बाबा, आप कुछ भी कहें, कुत्ते दिल के साफ होते हैं? एक यूजर ने लिखा कि आज सिर्फ कुत्ते ही हैं जो अपने मालिकों के प्रति वफादार हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस वीडियो को देखने के बाद युवक के प्रति सम्मान बढ़ गया है. कई लोगों ने वीडियो की तारीफ की है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media Viral Video street dog video Viral Dog Video
Advertisment
Advertisment