Advertisment

पति ने जमीन बेचकर पत्नी को बनाया मास्टर, कुछ दिनों बाद हेडमास्टर के साथ हो गई फरार!

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

ज्योति मौर्य का मामला लगभग ठंडे बस्ते में चला गया था. इस बीच दिल्ली मेट्रो स्टेशन से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया, जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी को उसके बॉयफ्रेंड के साथ घूमते हुए पकड़ लिया. वायरल वीडियो में देखा होगा कि पति और पत्नी की बीच मेट्रो स्टेशन पर खूब बवाल होता है. आजकल ऐसे मामले बहुत तेजी से सामने आ रहे हैं. एक बार फिर ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को फिर से सोचने पर मजबूर कर दिया है. यह मामला भी ज्योति मौर्या जैसा ही है.

Advertisment

मम्मी बहुत गंदी है...

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक रिपोर्टर उस पति का दर्द दिखाई रही है, जिसकी पत्नी हेडमास्टर के साथ फरार हो गई है.  वीडियो में आप सुन सकते हैं कि रिपोर्टर कहती हैं कि इन्होंने मजदूरी करके अपनी पत्नि को शिक्षिका बनाया और शिक्षिका बनने के बाद पत्नी हेडमास्टर के साथ फरार हो गई है. इस पर पीड़ित युवक कहता है कि हां यही बात है. वीडियो में बच्ची अपनी मां की काली करतूत के बारे में बताती है, घर में हेडमास्टर आता था और मम्मी के साथ रहता था. जब पापा से बोलने की बात करती तो मारने लगती थी. रिपोर्टर बच्चे से पूछती हैं, चाहते हो कि मम्मी आए तो इस पर बच्चा जवाब देता है कि नहीं. 

वीडियो में आप आगे सुन सकते हैं कि वो बच्चा क्या कहता है. वही आगे रिपोर्टर पूछती हैं, अपनी पत्नी को पढ़ाने के लिए जमीन भी बेची है. तो इस पर युवक बताता है कि हां में पौने चार खठ्ठा जमीन बेची है. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि दोनों के बीच क्या क्या बात होती है.

आखिर ये मामला कहां का है?

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यह खबर वायरल वीडियो के आधार पर बनाई गई है. इसलिए हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं कि ये पूरा मामला कहां का है. वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by fact fast index (@fact_fast_index)

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment