Advertisment

Seriously! इस देश में हेलिकॉप्टर से खाना डिलीवर करते हैं डिलीवरी बॉय, देख आपको भी नहीं होगा यकीन

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
VIRAL VIDEO

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद आप चौंक जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है. जिसमें हेलीकॉप्टर के जरिए खाना परोसते देखा गया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोग एक रेस्टोरेंट में पार्टी करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

हेलीकॉप्टर से खानी की सर्विस?

सब लोग खाना खाने बैठे हैं. इस दौरान खाना परोसने का तरीका थोड़ा हैरान करने वाला है. अगर हम आपसे कहें कि हेलीकॉप्टर के जरिए खाना परोसा जा रहा है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए ये बात यकीन करने लायक नहीं है लेकिन इस वीडियो ने सारा भ्रम दूर कर दिया है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक हेलीकॉप्टर में खाना लाता है और फिर उड़ जाता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 明哲 (@chen205117)

Advertisment

ये भी पढ़ें- दिल्ली एयरपोर्ट से सामने आया दर्दनाक वीडियो...अचानक जमीन पर गिरा शख्स

वीडियो देख लोग क्या बोले?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान करने वाली बात है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि खाने का बिल कितना होगा, एक लाख रुपये होगा या इससे भी ज्यादा? एक यूजर ने लिखा कि आज कुछ भी संभव है. एक यूजर ने लिखा कि बाबा, चीन और जापान के लोग सच में कुछ भी कर सकते हैं. कई यूजर्स ने वीडियो पर हैरानी जताई है. एक यूजर ने लिखा कि भाई बस यही देखना बाकी रह गया था. एक एक्स यूजर ने लिखा कि लोग पैसों को पानी की तरह बहा देते हैं.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Food Service Viral News Video viral on Social-Media Helicopter Food Service Viral Video China Helicopter Food Service
Advertisment
Advertisment