Advertisment

सांपों के झुंड में INDIAN ARMY के जवान, ट्रेनिंग के दौरान सामने आया ये खतरनाक वीडियो

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सेना के जवान को देखा जा सकता है. इस वीडियो में सेना के साथ कई सांप नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral snake video  2

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. अगर हम आपसे कहें कि भारतीय सेना के जवान सांपों की फौज को मात देते हैं तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए तो यकीन करने लायक नहीं है लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

भारतीय सेना का एक अलग रूप 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सेना के कई जवान नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सेना के जवान जमीन पर सिर रखकर खड़े नजर आ रहे हैं. जवानों के बीच सांपों का झुंड भी देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वे सांपों से उलझे हुए हैं. सांप को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह बेहद खतरनाक सांप है. भारतीय सेना उन सांपों से काफी परिचित लगती है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये भारतीय सेना के जवानों की ट्रेनिंग का हिस्सा है.वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये कंमाडो ट्रेनिंग स्कूल का है.

ये भी पढ़ें- जान देने के लिए छत पर युवक कर रहा था ये काम, बैठे यमराज भी देख हुए हैरान!

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, जब कोई सांप आपके ऊपर रेंगता है तो शांत रहें. जंगल युद्ध में आपके कूल्हे इतने अच्छे होने का एक कारण है. कमांडो ट्रेनिंग स्कूल. इस वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. महाराजा पद .स्वयं और मेरे एक चचेरे भाई (कोर्समेट, वयोवृद्ध) को एक वर्ष पहले ड्रिंक के कारण एक युवा मेजर (जो मेरे परिवार का दामाद होगा) ने डीएसओआई में चुनौती दी थी. उन्होंने 03 मिनट का चैलेंज दिया, पता ही नहीं चला कि ये चावल बहुत पुराने हैं. वीडियो पर कई यूजर्स ने सेना की इस ट्रेनिंग को देख तारीफ की है.  

Source : News Nation Bureau

Viral News snake video Viral Video snake king cobra video
Advertisment
Advertisment