Advertisment

हमास के आतंकियों को खदेड़-खदेड़ कर मार रहे हैं इजरायली सैनिक, देखें वीडियो

इस कार में हमास के आतंकी है, जो अपनी जान बचाकर भाग रहे हैं. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सैनिक लगातार कार के ऊपर बंदूक से गोलिया बरसा रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Israel Palestine War

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

इजराइल और हमास के बीच चौथे दिन भी युद्ध जारी है और सोशल मीडिया से कई चौंकाने वाले वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि आप कोई फिल्म देख रहे हैं या कोई सच्ची घटना. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक इजरायली सैनिक बाइक चला रहा है. वह हमास के आतंकियों का पीछा कर रही हैं, जो बिल्कुल फिल्मी लग रहा है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- हमास समर्थकों को फ्रांस पुलिस ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, सामने आया वीडियो

फिल्मी अंदाज में आतंकी को करता है ढ़रे

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सैनिक बाइक से एक कार का पीछा कर रहा है. दावा किया जा रहा है कि इस कार में हमास के आतंकी है, जो अपनी जान बचाकर भाग रहे हैं. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सैनिक लगातार कार के ऊपर बंदूक से गोलिया बरसा रहा है. वहीं बाइक वाले सैनिक के साथ-साथ अन्य भी सैनिक कार से आतंकी के कार को पीछा कर रहे हैं. वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि आतंकी बुरी तरह से फंस चुका है और अब उसकी जान कोई नहीं बचा सकता है. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो इजराइल का है, हालांकि इस वीडियो के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी उपलब्ध नहीं है. इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते. ये खबर पूरी तरह से वीडियो के आधार पर बनाई गई है. इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है, वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाली है. 

Source : News Nation Bureau

Viral News Israel Palestine Israel Video viral on Social-Media Viral Video israel pm Israel
Advertisment
Advertisment