Advertisment

PM Meloni Viral Video : हेल्लो फ्रॉम मेलोडी टीम....इटली की पीएम जॉर्जिया ने शेयर की अपने दिल की बात!

इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई इस वीडियो को लेकर चर्चा कर रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
PM Modi and Italy PM Georgia Meloni

पीएम मोदी और पीएम जॉर्जिया मेलोनी( Photo Credit : SOCIAL MEDIA/PM Georgia Meloni )

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इटली में हुए G7 बैठक में हिस्सा लेने के बाद देश वापस लौट आए हैं. तीसरी बार पीएम बनने के बाद नरेंद्र मोदी की यह पहली विदेश यात्रा थी. इस समिट के दौरान पीएम मोदी ने यूके के पीएम ऋषि सुनक, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी समेत कई देशों के प्रमुखों से मुलाकात की. इन सबके बीच इस समिट में अगर हर तरफ किसी बॉन्डिंग की चर्चा हो रही है तो वो है पीएम मोदी और इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी की. जरा देखिए ये वीडियो, जिसे खुद पीएम जॉर्जिया ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है.

Advertisment

दोनों देश के मजबूत होंगे रिश्ते

इस वीडियो के शेयर होते ही सोशल मीडिया पर ट्रैफिक पूरी तरह से जाम हो गया. इस वीडियो को देश में हर कोई शेयर कर रहा है और पीएम मोदी और पीएम मेलोनी की जोड़ी को हिट बता रहा है और कह रहा है कि ये दोनों ग्लोबल लिडर इतिहास में इटली और भारत के मजबूत रिश्तों के लिए जाने जाएंगे.

Advertisment

पीएम मेलोनी ने क्या कहा

इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने अपने सोशल हैंडल से ये वीडियो पोस्ट किया है. पीएम जॉर्जिया ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि हेल्लो टीम मेलोडी. वीडियो में पीएम मोदी को जोर-जोर से हंसते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आप दोनों नेताओं के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देख सकते हैं. ये बॉन्डिंग बताती है कि पीएम मोदी की अंतरराष्ट्रीय स्तर के नेताओं के बीच बेहतरीन पकड़ है. 

ये भी पढ़ें- जी7 शिखर सम्मेल में शामिल होकर स्वदेश लौटे पीएम मोदी, खुद बताया कैसी रही यात्रा

Advertisment

प्रधानमंत्री मोदी का किया था स्वागत

आपको बता दें कि इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने खुद पीएम मोदी का अपने देश में स्वागत किया. G7 में हिस्सा लेने के लिए पीएम मोदी 13 जुलाई को देर रात इटली के अपुलिया पहुंचे थे. इस दौरान पीएम मोदी ने कई देशों के साथ द्विपक्षीय बैठकें भी कीं. समिट के दौरान पीएम मोदी ने दुनिया को AI से जुड़े मंत्र भी दिए.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी और इटली की प्रधानमंत्री मेलोनी ने की द्विपक्षीय वार्ता, रक्षा और सुरक्षा सहयोग पर हुई चर्चा

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Meloni viral video G7 Meeting Italy PM Georgia Meloni PM modi PM Meloni Viral Video Viral Video PM Modi and Meloni
Advertisment
Advertisment