Advertisment

King Cobra ka Video : जिद्दी निकला किंग कोबरा...साइकिल पर सवार होकर घूमने लगा गांव, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video king cobra

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

हाल ही में एक वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचा है. इस वीडियो में एक युवक को साइकिल पर किंग कोबरा सांप के साथ देखा गया है. ये दृश्य अत्यंत चौंकाने वाला है, क्योंकि किंग कोबरा दुनिया के सबसे खतरनाक सांपों में से एक माना जाता है और बिना किसी डर के एक युवक साइकिल पर कोबरा को ले जा रहा है. सोशल मीडिया की दुनिया हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं लेकिन ये वीडियो अपने आप में चौंकाने वाला है. किंग कोबरा का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

साइकिल पर सवार हुआ कोबरा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक एक ग्रामीण क्षेत्र में साइकिल चला रहा है. यह स्पष्ट नहीं है कि यह घटना किस स्थान की है और कब की है, लेकिन वीडियो के बैकग्राउंड से ऐसा प्रतीत होता है कि यह किसी ग्रामीण इलाके का है. यह घटना सोशल मीडिया पर बहस का विषय बन गई है. कुछ लोग युवक की बहादुरी की प्रशंसा कर रहे हैं, जबकि कई लोग इसे मूर्खता और जान जोखिम में डालने वाला कृत्य मान रहे हैं. किंग कोबरा जैसे जहरीले सांप के साथ इस तरह की हरकत करना बहुत ही खतरनाक हो सकता है और इससे गंभीर परिणाम हो सकते हैं. युवक की जान भी जा सकती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kAshiKyaTrA (@kashikyatra)

Advertisment

ये भी पढ़ें- जब गाय ने भूखे कुत्तों के बच्चों को पिलाया दूध, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन, तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के वायरल होने के बाद, इसे लेकर विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग युवक की आलोचना कर रहे हैं, तो कुछ इसे साहसिक कृत्य मान रहे हैं. यह वीडियो एक बार फिर से यह दर्शाता है कि सोशल मीडिया पर कोई भी सामग्री कितनी जल्दी वायरल हो सकती है और यह लोगों के विचारों को कैसे प्रभावित कर सकती है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि यार इस किंग कोबरा को देखों कितना खतरनाक लग रहा है. 

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral Viral News Viral Video King cobra King Cobra Snake king cobra video Viral King Cobra
Advertisment
Advertisment