Advertisment

किचन में खाना बनाने लगा रोबोट, देखकर हैरान रह गए लोग!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक रोबोट किचन में खाना बना रहा है. वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

आज की तारीख में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक रोबोट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह किचन में खाना बना रहे हैं. रोबोट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

रोबोट ने बनाया किचन में खाना

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किचन में एक रोबोट नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोबोट बड़े ही मस्ती से खाना बना रहा है. उनके दोनों हाथों में कलछी है. वह करछुल से खाना बना रहा है. यह वाकई हैरान करने वाली बात है कि वह किचन में कितनी आसानी से खाना बना लेता है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. 

हालांकि, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, चीन और दुनिया के कई देशों में रोबोट काम कर रहे हैं. कोई रेस्टोरेंट में खाना बना रहा है तो कोई मॉल में काम कर रहा है.आज आपने ये भी देखा कि ये किचन में भी खाना बना सकते हैं.

ये भी पढ़ें- एक गलती! प्लेन के दरवाजे से सीधे नीचे आ गया क्रू मेंबर, दिल दहला देगा ये वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अभी रोबोट इंटर्नशिप पर हैं. कुछ वर्षों के बाद वे सर्वश्रेष्ठ शेफ बन जायेंगे. एक यूजर ने लिखा कि यह ऐसा करने वाला कोई वास्तविक रोबोट नहीं है. यदि आप वीडियो देखें, तो यह स्पष्ट है कि यह रोबोट एनिमेटेड था.

एक यूजर ने लिखा कि यदि आपको बहुत अधिक नमक की शिकायत है, तो संभवतः वह इसे आपके साथ नहीं ले जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि वह काले परिधान में एक आदमी है, जिस पर एक नकली एक्सोस्केलेटन पेंट किया हुआ है या उससे जुड़ा हुआ है. फिर, निस्संदेह, कपड़े के काले हिस्से हटा दिए जाते हैं. वैसे बहुत अच्छा नहीं है. 

Source : News Nation Bureau

Viral News Video Robo Video Viral Video Robot Video Viral
Advertisment