Advertisment

20 बोरियां उठा मजदूर ने किया 'बाहुबली' कारनामा, ताकत देख मालिक भी गया हिल, वायरल हो रहा Video!

Man Viral Video: सोशल मीडिया में आए दिन कोई न कोई ऐसा वीडियो वायरल होता है, जिसे देखकर आप हैरत पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मजदूर चौंकाने वाला कारनामा करते हुए दिखता है.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Majdoor Viral Video

मजदूर का चौंकाने वाला कारनामा( Photo Credit : X/@sr_maths7 )

Man Viral Video: सोशल मीडिया में आए दिन कोई न कोई ऐसा वीडियो वायरल होता है, जिसे देखकर आप हैरत पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मजदूर चौंकाने वाला कारनामा करते हुए दिखता है. मजदूर एक या दो नहीं बल्कि तकरीबन 20 बोरियां कंधों पर उठाते हुए चलते हुए दिखते है. उसकी ताकत को देखकर उसका मालिक भी हिल गया! इस दौरान मजदूर की चाल ढाल ऐसी होती है, जैसे मानो उसे बोरियों के वजन से कोई फर्क ही नहीं पड़ा हो. उसके इस काम को 'बाहुबली' कारनामा कहना गलत नहीं होगा.

Advertisment

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर ये वीडियो @sr_maths7 ने पोस्ट किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि 'परिवार का पेट भरने के लिए असंभव कार्य को भी संभव बनाना पड़ता हैं!' इस वीडियो के बैकग्राउंड बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की सुपरहिट मूवी 'घातक' का पोपुलर डायलॉग - 'ये मजदूर का हाथ है कातिया, लोहा पिघलाकर उसका आकार बदल देता है'. इस वीडियो को देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा.

यहा देखें- मजदूर का वायरल वीडियो 

Advertisment

19 जून को शेयर किए जाने के बाद से अबतक इस वीडियो बड़ी संख्या में व्यूज मिल चुके हैं, जिससे साफ होता है कि नेटिजंस को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. वहीं वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट्स किए हैं. साथ ही लोग इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं. वीडियो पर लाइक्स, शेयर, कमेंट्स और व्यूज की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वीडियो पर लोगों ने मजदूर की ताकत पर हैरानी जताते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं. यकीन मानिए आप भी इस वीडियो को देखकर दंग रह जाएंगे. 

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स 

एक एक्स यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा मजदूर ने जिस तरह से बोरियों को कंधे पर उठाया, वो अविश्वसनीय है. दूसरे एक्स यूजर ने हैरानी जताते हुए वीडियो पर ओह माय गॉड लिखा. वहीं तीसरे यूजर ने पोस्ट किया, 'हो सकता है कि ये बोरियां ऐसे चीज से भरी हुई हों, जिनका वजन बहुत कम हो.' ऐसा होने की अधिक संभावना है, क्योंकि ऐसा कर पाना किसी भी शख्स के लिए असंभव जैसा है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Omg Video Mazdoor Ka Video Viral Video
Advertisment
Advertisment