Advertisment

अंत तक जारी रही जंग...हिरण की ताकत के आगे शेर ने मान ली हार, देखें वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
wildlife video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

Advertisment

सोशल मीडिया पर आए दिन जंगली जानवरों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? अगर हम आपसे कहें कि शेर हिरण को नहीं मार सकता तो क्या आप यकीन करेंगे? दरअसल, यह बात सिर्फ सुनकर यकीन करने लायक नहीं है क्योंकि जंगल में ऐसा कोई नहीं है जो जंगल के राजा शेर को हरा सके. जब बात हिरण की आती है तो शेर उसका शिकार बहुत आसानी से कर लेते हैं.

हिरण शेर को देता है मात 

अब तक तो यही लग रहा था लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर ने हिरण पर हमला कर दिया है. शेर अपनी ताकत से हिरण को अपने वश में करने की कोशिश कर रहा है और बार-बार कोशिश कर रहा है कि किसी भी तरह से हिरण को अपने वश में कर सके, लेकिन यहां सारा खेल उल्टा हो जाता है. 

शेर को पहली बार देखा गया उदास

वीडियो में देखा जा सकता है कि हिरण खुद को बचाने के लिए हर कोशिश कर रहा है और हिरण इसमें सफल भी हो रहा है. वो खुद को बचाने के लिए आखिर तक जंग लड़ता है और फिर बच जाता है. शेर शिकार नहीं कर पाता है और वहां से उसे खाली हाथ जाना पड़ता है.

ये भी पढ़ें- मछली नहीं इंसानों के शिकारों पर निकला मगरमच्छ...देख लोगों को नहीं हुआ यकीन

वीडियो देख यूजर्स क्या बोले?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला है. हमने पहली बार देखा कि हिरण ने शेर को हरा दिया. एक यूजर ने लिखा कि मुझे यकीन था कि शेर शिकार नहीं कर पाएगा क्योंकि हिरण भी बहुत फुर्तीले होते हैं.

ये भी पढ़ें- बिल्ली के सामने सांप मांगता रहा रहम की भीख... फिर भी नहीं मानी, बेरहमी से पीटती रही

Source : News Nation Bureau

Lion Viral Video Lion Fight Video Deer lion fight video lion fight with deer deer and lion fight video
Advertisment
Advertisment