Advertisment

रास्ते किनारे खड़े शख्स पर पीछे से शेर ने कर दिया हमला, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

ऐसा ही एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. जिसमें सड़क किनारे खड़े एक शख्स पर एक शेर हमला कर देता है. उसके बाद शख्स का जो हाल हुआ वह देखकर आपके दिल की धड़कनें बढ़ जाएंगी.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
lion attack

शेर ने किया शख्स पर हमला( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया में आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. ऐसा ही एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. जिसमें सड़क किनारे खड़े एक शख्स पर एक शेर हमला कर देता है. उसके बाद शख्स का जो हाल हुआ वह देखकर आपके दिल की धड़कनें बढ़ जाएंगी. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @em4g1 से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए पूछा गया है कि क्या ये रियल वीडियो हैं?

Advertisment

पीछे से आया शेर और कर दिया हमला

वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी मैदान में बनी लकड़ी की बाड़ के किनारे एक शख्स आराम से खड़ा है. वह अपनी कमर पर हाथ रखकर कुछ देख रहा है. उसे इस बात का अहसास तक नहीं है कि जहां वह खड़ा हुआ है वहां कुछ ही सेकंड में एक शेर आकर उसे मौत के घाट उतार सकता है. तभी एक शेर उसके पीछे से भागता हुआ आता है और शख्स के ऊपर हमला कर देता है. शेर जैसे ही शख्स की पीठ पर सवार होता है वह जमीन पर गिर जाता है और उसके बाद शेर उसे नोंचना शुरु कर देता है.

Advertisment

इस दौरान शख्स अपनी जान बचाने और शेर के चुंगल से निकलने की तमाम कोशिश करता है लेकिन शेर उसे नहीं छोड़ता. उसके बाद क्या होता है ये इस वीडियो में नहीं है लेकिन वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि शेर ने शख्स को मौत के घाट उतार दिया होगा. इस वीडियो को अब तक 82 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही तमाम लाइक्स और रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं. इस वीडियो को देखकर यूजर्स हैरान हैं.

यह भी पढ़ें : Viral Video : बीच बाजार में डच युवक पर मुस्लिम शख्स ने किया हमला, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Lion Attack Viral Video shocking video scary video Lion Video Wildlife Video
Advertisment
Advertisment