Advertisment

Lion Attack Viral Video : शेर ने अचानक किया शख्स पर हमला, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

शेर ने एक आदमी के ऊपर हमला कर दिया है. शेर का हमला इतना खतरनाक है कि देख आपकी रूह कांप जाएगी.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर वाइल्डलाइफ से जुड़े वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं कि देखने के बाद दिल दहल जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद एक पल के लिए रूह कांप जाएगी.  वीडियो में शेर ऐसा अटैक करता है कि दिमाग सुन्न हो जाता है. यह वायरल वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- जब बिल्ली जिम में करने लगी वर्कआउट, देख वीडियो हैरान हुए लोग

शेर ने अचानक हमला कर दिया

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स जंगल में नजर आ रहा है. वह आराम से चल रहा है लेकिन अचानक भागने लगता है. वीडियो को ध्यान से देखें तो पता चलता है कि उसके पीछे एक शेर गिरा हुआ है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शेर शख्स पर हमला करता है. व्यक्ति अपने आप को बचाने की कोशिश करता है लेकिन उसके सारे प्रयास विफल हो जाते हैं. शेर उसे अपना शिकार बनाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह शख्स को खींचकर जंगल की तरफ ले जाता है.

Advertisment

शेर के हमले पर लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 80 लाख लोगों ने देख लिया है. वही वीडियो को 37 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि शेर का जीवन कहीं अधिक महत्वपूर्ण है? एक यूजर ने लिखा कि वह उस संपत्ति का मालिक था. शेर ने उसके ऊपर ही हमला कर दिया है, क्या वह ज़िंदा है? एक यूजर मुझे लगता है कि यह एक चेतावनी थी क्योंकि वह जीवित है. एक यूजर ने लिखा कि शेर के सामने जाएंगे तो क्या होगा?

HIGHLIGHTS

  • शेर ने एक शख्स पर हमला किया
  • सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल
  • हमला देख हैरान हुए लोग
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Lion Video viral news social media news world lion day Viral Video
Advertisment
Advertisment