Advertisment

बच्ची ने सांप को बनाया खिलौना, देख लोगों ने जताई हैरानी, दिल दहला देगा ये वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बच्ची को देख आप हैरान हो जाएंगे कि बच्ची के हाथ में क्या है?

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral snake video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता, जैसे इस वीडियो को ही ले लीजिए, अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा कि ऐसा भी हो सकता है. दरअसल, जो वीडियो सामने आया है उसमें एक लड़की ऐसा कारनामा करती है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. लड़की का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisment

बच्ची के हाथ में होता है खतरनाक सांप

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी बच्ची मॉल के अंदर जा रही है. आप देख सकते हैं कि लड़की के हाथ में एक सांप है. आप समझ सकते हैं कि इतनी छोटी बच्ची के हाथ में सांप होना अपने आप में कितना खतरनाक है. बच्ची बिना किसी डर के सांप को लेकर घूम रही है और लोगों को डरा रही है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि सांप मर हुआ है लेकिन ऐसा नहीं है. हालांकि इसी दौरान एक महिला आती है और लड़की से सांप छीन लेती है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह चीन के किसी मॉल का है. हालांकि, हमारे पास वीडियो से जुड़ी स्पष्ट जानकारी नहीं है इसलिए हम वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते. 

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, हे भगवान, बच्चे स्वाभाविक रूप से बहादुर होते हैं. एक्स यूजर्स भी वीडियो पर रिप्लाई कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई बच्चे को कैसे पता कि सांप है और खतरनाक जानवर है. ऐसे माता-पिता अपने बच्चों के लिए बहुत खतरनाक साबित होते हैं. एक यूजर ने लिखा कि वे अपने बच्चे की जान लेने की योजना बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आप बच्चों के सामने शेर भी खड़ा कर सकते हैं, वे उनसे भी दोस्ती कर लेंगे.

ये भी पढ़ें- सुंदर लड़की को देखने के चक्कर में घुस गया ट्रक के अंदर, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral snake video Viral Video snake snake video viral
Advertisment
Advertisment