Advertisment

Live Kidnapping Video : दिनदहाड़े बच्चे की किडनैपिंग, दिल दहला देगा ये वायरल वीडियो

एक घटना का लाइव वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई परेशान है कि आखिर लोग कैसे हो सकते हैं?

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral kidnapping video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर इंसान की आंखें खुल जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक को बच्चे का अपहरण करते हुए देखा जा सकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

अपहरण का लाइव वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक सड़क के किनारे चल रहा है और अचानक एक युवक उसका अपहरण कर लेता है. एक महिला और लड़की वहां से गुजर रही होती हैं लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक बच्चे को लेकर भाग रहा है लेकिन इसी दौरान दो युवक किडनैपर को घेर लेते हैं. आपको बता दें कि यह वीडियो एक प्रैंक है, जिसमें देखा जा रहा है कि कोई बच्चे की मदद कर रहा है या नहीं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात है कि ये देख महिलाएं चिल्लाती तक नहीं है वो आराम से चल जाती है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- नहीं सुना होगा ट्रेन का ऐसा अनाउंसमेंट, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो 14 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वीडिय पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ज़रा सी भी घबराहट या चिंता का एहसास नहीं. यह सोचना कि दुनिया में ऐसे लोग भी हैं, भयावह है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि उन युवकों ने साबित कर दिया कि वहां अभी भी अच्छे लोग हैं जो दूसरों की परवाह करते हैं. महिलाएं शायद उस आदमी का सामना करने से डर रही थीं, लेकिन वे कम से कम उस संबंध में आस-पास की मदद के लिए फोन कर सकती थीं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- डीके शिवकुमार ने कांग्रेस कार्यकर्ता को जड़ दिया थप्पड़, BJP बोली- कांग्रेस की नवाबी मानसिकता

Source : News Nation Bureau

Viral Kidnapping Viral Kidnapping Video Viral Video Crime news
Advertisment
Advertisment