Advertisment

दिल्ली के अक्षरधाम में बंदूक की नोक पर 50 लाख रुपये की लूट, भिड़ंत में पकड़ा गया एक बदमाश

पूर्वी दिल्ली के अक्षरधाम के पास बंदूक की नोक पर दो कर्मचारियों को लूट लिया गया है. बदमाशों ने दोनों कर्मचारियों से 50 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
robbery news

फाइल फोटो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

Advertisment

देश की राजधानी दिल्ली में बंदूक की नोक पर लूट, चेन स्नैचिंग और मोबाइल स्नैचिंग बेहद आम हो गई है. पूर्वी दिल्ली के अक्षरधाम के पास दो कर्मचारियों से बंदूक की नोक पर 50 लाख रुपये लूट लिए गए. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि ये घटना किसी सुनसान इलाके में नहीं बल्कि अक्षरधाम मंदिर के भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई. मिली जानकारी के मुताबिक चार बदमाशों ने दो कर्मचारियों पर हमला कर दिया और पैसे लूट लिए. पैसे लूटने के बाद तीन तो भाग निकले लेकिन एक अपराधी को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

कितने पैसों की हुई लूट?

घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना पूर्वी दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास गाजियाबाद के एक चार्टर्ड अकाउंटेंट के दो कर्मचारियों के साथ हुई. अपराधियों ने बंदूक की नोक पर 50 लाख रुपये लूट लिये. पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना बुधवार को मंदिर से कुछ ही मीटर की दूरी पर पांडव नगर में हुई. पुलिस ने बताया कि चार्टड अकाउंटेंट के कर्मचारी मोहित शर्मा और अरुण त्यागी पश्चिमी दिल्ली में किसी से पैसे लेने के बाद बाइक से गाजियाबाद की ओर जा रहे थे.

कैसे दी घटना को अंजाम? 

जब वे दोनों नेशनल हाईवे-9 पर मंदिर के पास पहुंचने वाले थे, तभी एक बाइक पर सवार चार लोगों ने बंदूक तानकर उन्हें रुकने का इशारा किया, जहां भीड़ थी. पुलिस ने आगे बताया कि अपराधियों को देखकर जब बाइक सवार ने भागने की कोशिश की तो अपराधियों ने उसे अपनी बाइक से टक्कर मार दी, जिससे वे गिर गये.

इसके बाद अपराधियों और पीड़ितों के बीच हाथापाई शुरू हो गयी. अपराधी रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश करने लगे और वे ऐसा करने में सफल भी हो गये. तीन लुटेरे तो भाग निकले लेकिन चौथा पीछे छूट गया. जिसे कुछ राहगीरों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. अब पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है और अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें- अभिनेत्री को भेजे एक मैसेज की कहानी कैसे पहुंचे कत्ल तक, खुली साउथ एक्टर दर्शन की साजिश की पोल

Source : News Nation Bureau

delhi crime news delhi loot Delhi Akshardham Delhi Akshardham Crime
Advertisment
Advertisment