Advertisment

अरे अरे! ये क्या चल रहा है...बीच सड़क पर प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी, लोग देखते रहे, किसी को यकीन नहीं हुआ!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक युवती शादी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस पूरे घटना की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब् क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि आखिर हो क्या रहा है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक और लड़की कुछ ऐसा करते हैं कि हर कोई दंग रह जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

आखिर इतनी भी क्या थी जल्दी? 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक लड़की की मांग में सिन्दूर भर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक सिन्दूर लगाकर शादी कर रहा है. उनके साथ दो लड़कियां भी हैं. युवक सिन्दूर से युवती के सिर को पूरा लाल कर देता है. यह वीडियो छत से चोरी छुपे बनाया जा रहा है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती. यह भी संभव है कि यह वीडियो मनोरंजन के लिए बनाया गया हो.

ये भी पढ़ें- 'अयोध्या में मंदिर की जगह दोबारा मस्जिद बनती', चुनावी रिजल्ट पर युवक ने उगला जहर!

Advertisment

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि मैंने देखा, आप भी देखें. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज के युवा को क्या हो गया है? एक यूजर ने लिखा कि आप कुछ भी कहें, इस वीडियो को बनाने वाले ने ठीक नहीं किया है.

Advertisment

एक यूजर ने लिखा कि कम से कम उन्हें शादी तो करने दीजिए. पूरी दुनिया को दिखाई अपनी शादी. वीडियो पर कई लोगों के मजेदार रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कोई अपने प्यार को बचाने के लिए ऐसा कर रहे हैं तो लोगों को क्या दिक्कत है? एक यूजर ने लिखा कि अरे नाबालिग लग रहे हैं. 

Source :News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral Couple Video Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment