Advertisment

गजबः चोरी करने घर में घुसा चोर, गर्मी में AC चलता देख निकाली नींद, आंख खुली तो...

Lucknow: चोर ने घर में घुसकर पहले इनवर्टर की बैटरी, गीजर और बर्तन समेत कुछ सामान दो बोरियों में भरा. फिर सिगरेट पी और एसी की कूलिंग में सो गया...

author-image
Mohit Sharma
New Update
lucknow

lucknow news( Photo Credit : File Pic)

Lucknow: चोरी को लेकर आपने अब तक कई किस्से सुने होंगे. आपने यह भी सुना होगा कि चोर चोरी करने के बाद मौके पर कोई सबूत नहीं छोड़ता. लेकिन उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक घर में चोरी करने घुसे चोर को एसी की ठंडक इतनी भाई की वह घोड़े बेचकर सो गया. लेकिन जब सुबह को आंख खुली तो सामने पुलिस थी. माना जा रहा है कि भीषण गर्मी में चोर को एसी की कूलिंग ने सोने पर मजबूर कर दिया होगा. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- UP: शादीशुदा पुरुष से अविवाहित लड़की को हुआ प्यार...फिर अचानक पेड़ पर लटके मिले दोनों के शव

दरअसल, हुआ यूं कि लखनऊ के इंदिरानगर में सेक्टर 20 स्थित डॉ. सुनील पांडेय के घर का ताला तोड़कर चोर अंदर घुस गया. यहां चोर ने घर के बर्तन समेत अन्य सामान पर हाथ साफ किया. इसके बात चोर ने एसी और पंखा चलाया और वहीं सो गया. सुबह जब पड़ोसियों ने घर का ताला टूटा हुआ देखा तो उन्होंने मकान मालिक को इसकी सूचना दी. चोरी आशंका पर डॉ. पांडेय सुबह 9 बजे पुलिस को लेकर मकान पर पहुंचे. चोर को पकड़ लिया. मौके पर मौजूद लोगों ने पहले तो चोर की जमकर पिटाई की और फिर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने चोर की पहचान मुस्द्दीपुर निवासी कपिल कश्यप के रूप में की है. 

यह खबर भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव मतगणना की तैयारियां पूरी, कल कितने बजे शुरू होगी काउंटिंग? पढ़ें हर सवाल का जवाब

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि चोर ने घर में घुसकर पहले इनवर्टर की बैटरी, गीजर और बर्तन समेत कुछ सामान दो बोरियों में भरा. फिर सिगरेट पी और एसी की कूलिंग में सो गया. ऐसे में चोर को यह भी सुध नहीं रही कि वह किसी के घर में चोरी करने घुसा है. सुबह को जब पड़ोसियों को सुबह मकान का ताला टूटा देखा तो उन्होंने डॉक्टर पांडेय को फोन कर जानकारी दी. डॉक्टर को घर में चोरी आशंका हुई तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. सुबह डॉक्टर पुलिस को साथ लेकर घर पहुंचे तो चोर घर में सो रहा था. तभी लोगों ने चोर को जगाकर उससे पूछताछ की. 

Source(News Nation Bureau)

UP News Latest UP News in Hindi up news in hindi hindi Lucknow News in HindiLatest Lucknow Lucknow News Today Latest Lucknow News in Hindi Lucknow News in Hindi Lucknow News
Advertisment
Advertisment