Advertisment

परीक्षा की कॉपी चेक करते समय मैडम ने बनाई रील, देख पुलिस भी रह गई हैरान!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला टीचर एग्जाम पेपर चेक करते वक्त रील बना रही हैं. अब ये रील सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. रील वायरल होने के बाद बवाल जारी हो गया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है.कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि लोगों को क्या हो गया है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला कागजों की जांच करते समय रील बनाती है. जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

पेपर जांच करते वक्त मैडम ने बनाई रील

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला पीपीयू परीक्षा की कॉपी चेक कर रही है. इस दौरान आप देख सकते हैं कि वह बड़े आराम से पेपर की जांच कर रही हैं. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि महिला पीपीयू परीक्षा के पेपर की कॉपी चेक कर रही है. हालांकि, हमारे पास अभी तक वीडियो से जुड़ी स्पष्ट जानकारी नहीं है, इसलिए हम वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आंसर पेपर की कॉपी नजर आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक वीडियो वायरल होने के बाद महिला के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

Advertisment

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, पीपीयू एग्जाम का कॉपी जांचने का रील्स इंस्टाग्राम पर वायरल, मैडम पर FIR दर्ज. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों के आपत्ति भी दर्ज कराई है. वहीं, सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है. 

एक यूजर ने लिखा कि मैडम जी भी कमाल करती हैं. अपलोड करना जरूरी था? एक एक्स यूजर ने लिखा कि ऐसे शिक्षकों पर एफआईआर और किसी के भी जीवन के साथ खिलवाड़ पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में लोगों  वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं, वैसे मैडम वायरल हो गई हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- ट्रेन में सफर कर रहे लोगों ने कोच को समझ लिया कूड़ादान, फैलाई इतनी गंदगी कि हो रही है अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेइज्जती

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral PPU Exam Paper Video Viral PPU Exam Paper Viral Bihar Video Trending Video Viral Video Video viral on Social-Media
Advertisment
Advertisment