Advertisment

बीच सड़क गुंडागर्दी पड़ी भारी, यूपी पुलिस ने निकाली सारी हेकड़ी, देखें वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स एक युवक को पिस्तौल से मार रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये लखनऊ का है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बीच सड़क पर गुंडागर्दी कर रहा है. शख्स के हाथ में पिस्तौल नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स सामने खड़े युवक को बंदूक से पीट रहा है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये रोडरेज के कारण हुआ है. जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो घटना लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक चौराहे की है. कार के नंबर से भी साफ है कि ये मामला लखनऊ का ही है. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स यूपी सरकार की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं.

Advertisment

हैरान कर देगा ये वीडियो

9 सेकंड की इस छोटी सी क्लिप में शख्स बिना किसी डर के युवक को धमकी देता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ट्रैफिक के बीच अपनी रंगदारी दिखा रही हैं. सड़क के बीचोबीच कई गाड़ियां खड़ी हैं. शख्स पहले बंदूक से उसके पेट में वार करता है. इसके बाद वह उसके माथे पर वार करता है. वहां किसी की हिम्मत नहीं है कि जाकर उन्हें समझा सके. साथ ही व्यक्ति को इस बात का भी डर नहीं रहता कि हम क्या कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस भी सक्रिय हो गई और जांच शुरू कर दी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- लखनऊ-प्रयागराज हाइवे पर भयानक हादसा, अनियंत्रित प्राइवेट बस पलटी, तीन यात्रियों की मौत

गिरफ्तार हुआ शख्स

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी गिरफ्तारी की तस्वीर भी सामने आई है. जेल के अंदर की उसकी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है. फोटो में आप देख सकते हैं कि बंदूक से गोली चलाने वाला शख्स जेल के अंदर है. यानी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है. हालांकि, अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि पूरा मामला क्या है और शख्स बंदूक निकालकर सामने वाले युवक को क्यों पीट रहा था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- मैजिक वॉयस से निकालता था महिला की आवाज...फिर लड़कियों को बनाता था अपना शिकार, किया 7 युवतियों के साथ रेप

Source : News Nation Bureau

Lucknow Viral News Video viral on Social-Media Viral Video Viral Video Lucknow Viral Video UP
Advertisment
Advertisment