Advertisment

नहीं देखिएगा ये वीडियो...चलती मेट्रो में एक शख्स ने लड़की के साथ की अश्लील हरकत

सोशल मीडिया पर हर रोज वीडियो देखने को मिलता रहता है. कई वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों को हैरानी होती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : social media)

दिल्ली मेट्रो से कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. वैसे तो दिल्ली मेट्रो में आए दिन लड़ाई-झगड़े और बहस के वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन आज जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे कि आखिर दिल्ली मेट्रो में ये हो क्या रहा है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स एक लड़की के साथ कुछ ऐसा करता नजर आ रहा है, जिसे देखने के बाद आपको गुस्सा आ जाएगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

चलती मेट्रो में युवक ने की बत्तमीजी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो के अंदर का नजारा दिख रहा है. सभी यात्री आराम से बैठे हुए हैं लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा होता है जिसे जानकर आपकी नजरें शर्म से झुक जाएंगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स आराम से बैठा हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cute Alice (@cutealice78600)

इस दौरान शख्स एक लड़की को छेड़ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स लड़की की रिब्ड जींस के एरिया को सहला रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह लड़की को उंगलियों से छेड़ रहा है. मेट्रो के अंदर बैठा एक यात्री वीडियो बना रहा है. हालांकि, इस वीडियो की हम पुष्टि नहीं कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- चलती बस से गिरने वाला था यात्री, कंडक्टर ने ऐसे बचाया कि देखकर नहीं होगा यकीन, देखें- हैरतअंगेज वीडियो!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि मेट्रो में क्या-क्या देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि आप कुछ भी कहें, ऐसे लोग घर में अपनी बेटी और पत्नी के सामने कैसे नजरें मिलाते हैं. एक यूजर ने लिखा कि कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जो अपने आप में लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में ऐसी घटनाएं होती रहती हैं, इसलिए जरूरी है कि जब आपके साथ ऐसा कुछ हो तो आप खुद एक्शन लें और सुरक्षाकर्मियों को बताएं.

Source : News Nation Bureau

Fun Video Delhi Metro Viral Video Delhi Metro Video Viral Delhi Metro
Advertisment
Advertisment