Advertisment

गाय को मारने गया था शख्स...बिगड़ गया सारा खेल, तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video  19

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको चौक जाएंगे. वीडियो को देख कहेंगे कि ये एक्शन का जवाब रिएक्शन हो गया. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स गाय के साथ पंगा लेते हैं. सोशल मीडिया पर पूरे घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

गाय ने कर दिया खेल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स गायों को मार रहा है. वह तेजी से आता है और गाय को मारने लगता है. व्यक्ति को पता नहीं चलता कि वह गाय को मार रहा है लेकिन गाय भी पलटवार कर सकती है. वीडियो में भी यही होता है, जो शख्स गाय को मार रहा है उसे इस बात की जरा भी उम्मीद नहीं है कि गाय उस पर पलटवार करेगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि गाय अचानक मुड़ती है और फिर शख्स पर हमला कर देती है. शख्स को उठाकर पटक देती है. जिस तरह से वह गिरा, उससे साफ है कि उसे गंभीर चोटें आई होंगी. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- भगवान राम की शक्ति के आगे अमेरिका ने भी झुकाया सिर, यकीन नहीं हो रहा तो देख लें ये वीडियो

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने शख्स को किया ट्रोल

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई हजार लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में ये दिल दहला देने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि जैसी करनी वैसी भरनी. एक यूजर ने लिखा कि अगर आप किसी को परेशान करिएगा तो आपको कोई थोड़े ही छोड़ेगा. एक यूजर ने लिखा कि अब तो बाबा के कमर ही टूट गए होंगे. एक यूजर ने लिखा कि गाय को इतना जल्दी बदला नहीं लेना था. 

ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड ने कर दिया बॉयफ्रेंड के साथ लिपिस्टक स्कैम, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News attack video Viral Video cow attack video Viral Cow Attack Video
Advertisment
Advertisment