Advertisment

Viral Video: यूं चलती ट्रेन के सामने लेट गया युवक... कमजोर दिल वाले न देखें!

एक दर्दनाक हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक चलती ट्रेन के आगे लेटता नजर आ रहा है. देखिए पूरी वीडियो...

author-image
Sourabh Dubey
New Update
train-accident

train accident( Photo Credit : news nation)

ट्रेन से जुड़े कई बड़े हादसे की वीडिया अक्सर सामने आती हैं, जिसमें कई तरह के लोग नजर आते हैं. कई बार यात्री चलती ट्रेन से बाहर लटकते नजर आते हैं, कई बार चलती ट्रेन को पकड़ने की कोशिश करते हैं, लेकिन हम सभी जानते हैं ऐसा करना कितना खतरनाक साबित हो सकता है. बावजूद इसके सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी भी वीडिया वायरल होती है, जिसमें लोग मजे-मजे के लिए ट्रेन के आसपास करतब कर अपनी जान खतर में डालते हैं. आज एक ऐसी ही वीडिया दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक युवत चलती ट्रेन के आगे पटरी पर लेट जाता है.

Advertisment

इस वीडियो को देखकर आप डर भी सकते हैं. दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि किसी इलाके से एक ट्रेन गुजर रही है. सब मिलकर उस ट्रेन को हाथ दिखा रहे हैं, ऐसा लग रहा है जैसे वे लोग उस ट्रेन को रोकने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि हाथ उठा-उठा कर ट्रेन को रुकने का इशारा करने के बाद भी ट्रेन नहीं रुकती, ऐसे में भीड़ के बीच मौजूद एक शख्स अचानक ट्रेन की पटरी की तरफ बढ़ता है, अभी भी सामने से ट्रेन आ रही थी, मगर ये शख्स बेखौफ पटरी की तरफ बढ़ता है और ट्रेन के आगे जाकर लेट जाता है. 

ये नजारा देख वहां मौजूद भीड़ भी डर के चीख उठती है. शख्स के चलती ट्रेन की पटरी पर लेटने से चीख-पुकार मच जाती है. चिल्लाती हुई भीड़ के साथ ही ये वीडियो यहीं खत्म हो जाता है. आगे क्या होता है मालूम नहीं चलता. हालांकि शख्स की इस खौफनाक हरकत देख लगता है, कि वीडियो में आगे उसकी मौत ही देखी गई होगी. बता दें कि इस वीडियो को अबतक 1.6 मिलियन लोग देख चुके हैं. वहीं इसे लगातरा सोशल मीडिया पर शेयर कर कमेंट भी किया जा रहा है. कोई इसे डरावना बता रहा है, तो कोई इसे किसी तरह का मजाक बता रहा है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

News Train Accident Train Trending Video Train Viral Video Viral Video
Advertisment
Advertisment