Advertisment

हाथी के दूध की चाय बनाता है युवक, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स दावा कर रहा है कि वो हाथी के दूध का चाय बनाता है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो वाकई चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखने के बाद तो यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? अगर हम आपसे कहें कि एक युवक हाथी के दूध से चाय बना रहा है तो क्या आप यकीन करेंगे? जी हां, ये पढ़कर आप हैरान हो गए ना? हम भी ऐसे ही थे लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

Advertisment

हाथी के दूध का चाय बनाता है युवक 

हाथी के दूध से चाय बनाने का दावा करने वाले एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स का वीडियो सामने आया है. युवक को देखकर यह थोड़ा अजीब लग रहा है क्योंकि उसने अपने पूरे मुंह और आई ब्रो में पियर्सिंग लगवा रखा है. शख्स का लुक भी थोड़ा अलग है.

जब आदमी से पूछा गया कि क्या वह हाथी के दूध से चाय बनाता है तो वह कहता है कि हां, वह हाथी के दूध से चाय बनाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह चाय बना रहे हैं. हालांकि, हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते कि यह आदमी वास्तव में हाथी के दूध से चाय बनाता है या नहीं. ये खबर सिर्फ वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- बिल्ली के सामने फूट-फूटकर रोया, मांगी रहम की भीख, फिर भी नहीं मानी, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में ये हैरान करने वाली बात है कि हाथी के दूध का चाय कैसे हो सकता है? एक यूजर ने लिखा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि मैं ये क्या देखा रहा हूं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Desi India (@desi_india_page)

एक यूजर ने लिखा कि देखते-देखते कल ये भी मस्टैंग लेगा. एक यूजर ने लिखा कि डॉली के बाद इसका नंबर है क्या? वीडियो पर लोगों के रिएक्शन कुछ हैरान करने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि चाय पीने के बाद जिंदा रहेंगे या नहीं?

Source : News Nation Bureau

Viral News Elephant Milk Tea Viral Video Social Media Viral Funny Video elephant video
Advertisment
Advertisment