Advertisment

OMG! नोटों की गड्डियों को आग में जलाते दिखा शख्स, भड़के नेटिजंस, Video देख ठनक जाएगा माथा

रील्स बनाने के चक्कर में लोग कुछ भी कर रहे हैं. अब एक शख्स ने ऐसी हरकत की कि उसका वीडियो देखकर नेटिजंस भड़क गए. वीडियो में वो शख्स नोटों की गड्डियों को आग में जलाते हुए दिखता है.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
man burning notes

नोटों की गड्डियों को जलाते हुए शख्स( Photo Credit : Instagram/@mr.good.luck_)

Instagram Viral Video: रील्स बनाने के चक्कर में लोग कुछ भी कर रहे हैं. अब एक शख्स ने ऐसी हरकत की कि उसका वीडियो देखकर नेटिजंस भड़क गए. वीडियो में वो शख्स नोटों की गड्डियों को आग में जलाते हुए दिखता है. इस वीडियो को देखकर आपका भी माथा ठनक जाएगा. वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम फेडर बोल्वानोविच है. फेडर बोल्वानोविच एक इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर हैं. हालांकि कुछ नेटिजंस ने फेडर बोल्वानोविच द्वारा जलाए गए नोटों को नकली बताया. 

Advertisment

फेडर बोल्वानोविच का इंस्टाग्राम पर mr.good.luck_ नाम से अकाउंट है. फेडर बोल्वानोविच ने वीडियो को अपने इसी अकाउंट पर पोस्ट किया है. उनके अकाउंट पर ऐसे कई वीडियो है, जिनमें वो पैसो को प्रदर्शन करते हुए दिखते हैं. वायरल वीडियो में फेडर बोल्वानोविच नोटों को गड्डियों को आग के हवाले करते दिखते हैं. ऐसा वीडियो शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा.

यहां देखें फेडर बोल्वानोविच का वीडियो 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fedor Balvanovich (@mr.good.luck_)

Advertisment

वीडियो में क्या है दिखता?

वीडियो में देखा जा सकता है कि फेडर बोल्वानोविच अपने घर के हॉल में खड़े हुए हैं. उसने सामने टेबल पर नोटों की गड्डियों का ढेर लगा रखा हुआ है. इसके बाद फेडर हॉल में लगे बॉर्नफायर में जलती हुई आग में एक-एक कर नोटों की गड्डियों को फेंकते हुए दिखता है. हालांकि फेडर बोल्वानोविच ने जिन नोटों की गड्डियों में आग लगाई वो असली हैं या नकली कुछ कहा नहीं जा सकता है. लेकिन आप इस वीडियो देखकर जरूर चौंक जाएंगे. फेडर बोल्वानोविच का इंस्टाग्राम अकाउंट ऐसे कई वीडियोज् (Man Burning Notes Viral Video) से पटा पड़ा है.

वीडियों पर लोगों के कमेंट्स

Advertisment

फेडर बोल्वानोविच के नोटों की गड्डियों को जलाने की हरकत लोगों को पसंद नहीं आई है. वे फेडर की इस हरकत पर भड़क गए हैं. उनमें से कई लोगों ने उनको नसीहत दी है. एक यूजर ने कमेंट किया कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए, इन पैसों को किसी जरूरतमंद को दिया जा सकता है. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट पोस्ट किया, 'ये नकली पैसों का सही इस्तेमाल है. वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने भी पैसों को नकली बताया. चौथे यूजर ने हैरानी जताते हुए लिखा कि OMG ये बेवकूफी वाली हरकत है. वीडियो पर कमेंट्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

Source : News Nation Bureau

Instagram Viral Video Viral Video man burning notes Viral Reels
Advertisment
Advertisment