Advertisment

सोशल मीडियाा पर वायरल हो रही है 'मनोज भाई की थाली', खाने के लिए देने होंगे बस 2 हजार रुपये

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video  48

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर आए दिन फूड ब्लॉगर के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. कभी-कभी कुछ वीडियो आपको सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि ये क्या हो रहा है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें एक दुकानदार गुस्से में है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दुकानदार और फूड ब्लॉगर के बीच बहस होती दिखाई दे रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

आखिर हैरान कर देता है ये वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फूड ब्लॉगर एक दुकान पर पहुंचा है. वह खाना परोसने वाले दुकानदार से बात कर रहा है. 100 रुपये देते हुए वह पूछता है कि एक प्लेट लगाओ और आपकी प्लेट कितने की है, इस पर युवक कहता है कि यूट्यूबर के लिए एक प्लेट जीएसटी के साथ 2000 रुपये की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुकानदार काफी गुस्से में नजर आ रहा है. इस दौरान युवक पूछता है कि खाने में क्या देते हो.दुकानदार गुस्से में खाना देता है और अपने पैसे काटकर लौटा देता है. जब युवक पूछता है कि कितने के प्लेट हैं तो दुकानदार उसे बताता है कि 60 की प्लेट है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, कहां का है? इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- 'ट्रैफिक पुलिस' को देखते ही बाइकर ने पहना हेलमेट, और फिर सामने आई ऐसी हकीकत, Video देख छूट जाएगी हंसी!

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्य कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में फूड ब्लॉगर ने लोगों को परेशान कर दिया है. एक यूजर ने  लिखा कि आप कुछ भी कहिए फूड ब्लॉगर नहीं होते तो आपके ये वीडियो सामने नहीं आते. एक यूजर ने लिखा कि कितने फूड ब्लॉगर ने लोगों को पहचान दिलाई है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि भाई आपका योगदान है लेकिन कुछ बी नहीं बोल सकते हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Funny Video Viral Video Food Blogger Video Viral Food Blogger Video
Advertisment
Advertisment