Advertisment

सैकड़ों लोग कर रहे थे मरने का इंतजार...सामने आया ये चौंकाने वाला वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक रेलवे फाटक पर कई लोगों की भीड़ देखी जा सकती है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि लोग इतने लापरवाह कैसे हो सकते हैं?

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद दिमाग सुन्न हो जाता है. जैसे कि इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे कि आखिर लोग ऐसा करने पर क्यों आमादा हैं? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें लोग रेलवे फाटक पर नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

रेल फाटक के सामने भीड़?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक रेलवे गेट के सामने वीडियो बना रहा है.  वीडियो में देखा जा सकता है कि रेलवे फाटक पर कई गाड़ियां खड़ी नजर आ रही हैं. गेट के दोनों ओर वाहन देखे जा सकते हैं. युवक वीडियो में बता रहा है कि ट्रेन आ रही है और लोग फाटक पार कर रहे हैं. आप देख सकते हैं कि ट्रेन बिल्कुल सामने है और फिर भी लोग अपनी जान जोखिम में डालकर पार कर रहे हैं. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह बिहार का है. हालांकि, हमारे पास वीडियो से संबंधि जानकारी नहीं है, इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- ट्रेन के साथ सेल्फी लेने के दौरान दर्दनाक मौत, देख लोगों को तभी नहीं पड़ा फर्क, वीडियो हो रहा वायरल

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये बिहार में संभव हो सकता है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि आप कुछ भी कहें, बिहार के लोग कभी सुधरने वाले नहीं हैं ये तो सीधे-सीधे लापरवाही है. एक यूजर ने लिखा कि बिहार ही है, जो आपको बार-बार चौंका देता है. एक यूजर ने लिखा कि बिहार की स्थिति बड़ा ही खराब है. एक यूजर ने लिखा कि बाबा क्या चल रहा है? एक यूजर ने लिखा कि बिहार में ये आम बात है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babu Brand Vines (@babu_brand_02)

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Video Viral Train Video Video viral on Social-Media
Advertisment
Advertisment