Advertisment

सोशल मीडिया की पिच पर पाकिस्तान टीम की हो रही है जमकर धुलाई, देख आप भी पकड़ लेंगे पेट

सोशल मीडिया की दुनिया में पाकिस्तान को शर्मसार होना पड़ रहा है और ये कुछ इस तरह से हो रहा है कि आप भी इसे देखकर चौंक जाएंगे.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Pakistan Cricket T20 World Cup  1

पाकिस्तान वर्ल्ड कप से बाहर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

पाकिस्तान का टी20 वर्ल्ड कप का सपना अधूरा रह गया. पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है. ऐसे मे पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अपने देश लौटेने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं नजर आ रहा है. हालांकि, अगर वे सभी अमेरिका गए हैं, तो कुछ शॉपिंग करेंगे, तस्वीरें खिंचवाएंगे और फिर पाकिस्तान लौट आएंगे. अब सोच रहे हैं कि हम ऐसा क्यों लिख रहे हैं, अरे ये हमने नहीं लिखा. क्रिकेट फैंस ये फनी पोस्ट और मीम्स बना रहे हैं. ये सब वही लिख रहे हैं. पाकिस्तान की खराब प्रदर्शन पर भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रही है. 

Advertisment

पाकिस्तान की किस्मत पर क्या कहा जाए?

आयरलैंड और अमेरिका के बीच खेले जाने वाले मैच पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम की भी नजर थी. क्योंकि, अगर आयरलैंड यह मैच अमेरिका को हराकर जीत जाता तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम टूर्नामेंट में बनी रहती. लेकिन बाबर आजम जो सोच रहे थे उसके ठीक उलट हुआ. बारिश ने पाकिस्तानियों की किस्मत धो दी. बारिश के कारण मैच रद्द हो गया और पाकिस्तान टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई. 

ये भी पढ़ें- बहन निधि ने बताई सौरभ के संघर्ष की कहानी, आज भी मैच के बाद करना पड़ता है ऑफिस का काम

Advertisment

सुपर-8 के क्वालीफिकेशन ये मैच था अहम

बता दें कि फ्लोरिडा में आयरलैंड और अमेरिका के बीच एक अहम मैच खेला जाने वाला था. सुपर-8 के क्वालीफिकेशन के लिए ये मैच बेहद अहम था. लेकिन, फ्लोरिडा में खराब मौसम के कारण यह मैच रद्द कर दिया गया. काफी देर तक इंतजार हुआ लेकिन फिर भी मैच नहीं हो सका और आखिरकार अधिकारियों ने मैच रद्द करने का फैसला किया. परिणामस्वरूप, दोनों टीमों को 1-1 अंक मिला. 

यूजर्स ने ले लिए जमकर मजे

Advertisment

सोशल मीडिया पर यूजर्स ऐसे-ऐसे पोस्ट लिख रहे हैं कि देख आप हंसते-हंसते पेट पकड़ लेंगी. एक यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान ने T20WC से पहले सैन्य प्रशिक्षण किया क्योंकि वे जानते थे कि वे जीत नहीं पाएंगे और उनका भविष्य उनकी सेना के साथ है. एक यूजर ने लिखा कि कराची एयरपोर्ट के लिए क्वालिफाई करने पर पाकिस्तान टीम को बधाई. आइए कुछ ऐसे मीम्स और वायरल पोस्ट पर नजर डालते हैं, जो वाकई में हंसने लायक है.

Advertisment
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Pakistan Cricket PAKISTAN CRICKET TEAM Memes on Pakistan Cricket Team T20 World Cup pakistan
Advertisment
Advertisment