Advertisment

JALPARI VIRAL VIDEO : नदी किनारे आराम करती दिखी जलपरी, युवक ने चुपके से बना लिया ये वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक जलपरी को देख जा सकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
JALPARI VIRAL VIDEO

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

JALPARI VIRAL VIDEO : सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बा ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक जलपरी है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

स्पॉट की गई दो जलपरी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पुल के नीचे एक जलपरी जैसी महिला दिखाई दे रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह नदी के किनारे एक पत्थर पर बड़े आराम से बैठी हुई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह थिरकती भी नजर आ रही है. साथ ही इसके पीछे एक जलपरी भी नजर आ रही है. एक पल के लिए लगता है कि हम सच में जलपरी को ही देख रहे हैं. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. ये भी संभव है कि यह वीडियो सिर्फ मनोरंजन के लिए हो? क्योंकि आज भी यह रहस्य बना हुआ है कि क्या सच में जलपरी जैसी कोई चीज होती है या यह सिर्फ एक कहानी और मिथक है.

ये भी पढ़ें- सांप के साथ युवक कर रहा था मस्ती, जहर थूक कर दिया अटैक, एकदम खतरनाक है ये वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो कोइ इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या सच में कोई जलपरी है? एक यूजर ने लिखा कि अगर कोई जलपरी है तो आज हम उसे ढूंढेंगे कि वह कहां रहती है? एक यूजर ने लिखा कि भाई आपने फिल्म तो अच्छी बनाई है लेकिन वीडियो क्वालिटी अच्छी नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि भाई क्या आप ये सब वीडियो पर व्यूज के लिए कर रहे हो? एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sp Singh (@spsingh9613)

Source : News Nation Bureau

Viral Viral News Viral Video mermaid mermaid viral video JALPARI VIRAL VIDEO Viral Video Viral Video
Advertisment
Advertisment