Advertisment

मेट्रो के अंदर युवक-युवतियों ने ये क्या कर दिया....नहीं हो रहा है किसी को भी यकीन, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video delhi metro

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

मेट्रो से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं. ऐसे कई वीडियो होते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप चौंक जाते हैं कि आखिर ये क्या चल रहा है? हम आपके साथ एक मेट्रो का ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आप जोर-जोर से हंसने लगेंगे. दरअसल, ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जो भी देख रहा है वह हंसने पर मजबूर हो जा रहा है.

Advertisment

मेट्रो तेरे बाप का है क्या?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक दो लड़कियों से बात कर रहा है. युवक का कहना है कि लड़कियों को हाथ हटाने के लिए कहा जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह मेट्रो पाइप पकड़कर खड़ी है और युवक उससे इसे हटाने के लिए कह रहा है लेकिन लड़की का कहना है कि वह इसे नहीं हटाएगी. 

Advertisment

वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पाइप पकड़कर खड़ी हैं. आगे जो होता है वह अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक मेट्रो से बाहर जाने लगता है और लड़कियां भी उसके पीछे-पीछे चलने लगती हैं. युवक के हाथ में वाइपर है और वह उसका पाइप लेकर चलता है.

ये भी पढ़ें- ताजमहल में जर्मन इन्फ्लुएंसर ने किया जबरदस्त डांस, बोले- राजकुमार जैसा हुआ महसूस, दिल को छू लेगा Viral Video!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर एक्स-यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि उनके पिता के पास मेट्रो तो हो सकती है लेकिन वाइपर नहीं. एक यूजर ने लिखा कि लोग वायरल होने के लिए क्या कर रहे हैं? एक यूजर ने लिखा कि आपने फेविकी क्यों डाला, ये गलत है ना? एक यूजर ने लिखा कि आज तो कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने  लिखा कि भाई ये मेट्रो का वीडियो मस्त है. इस तरह के वीडियो सही लेकिन लड़ाई-झगड़ा है. वीडियो पर कई यूजर्स ने फनी रिएक्शन दिए हैं.

Source : News Nation Bureau

viral video today Viral News Metro Video Video viral on Social-Media
Advertisment
Advertisment