Advertisment

डॉक्टर ने कहा... अपॉइंटमेंट लेकर आइए, बस सीएम की बेटी ने जड़ दिए तड़ातड़ थप्पड़

क्लीनिक पर पहले से मरीजों की भीड़ थी. मिलारी के पहले देखने का जोर देने पर डॉक्टर ने कहा कि समय लेकर दिखाने आइए. बस मिलारी ने आपा खो दिया और उन्होंने डॉक्टर के कई थप्पड़ जमा दिए.

author-image
Nihar Saxena
New Update
CM

सीएम और उनकी पत्नी ने बेटी के लिए मांगी सार्वजनिक माफी.( Photo Credit : न्यूज नेशन)

आजकल थप्पड़बाज और गालीबाज महिलाओं का कहर लोगों पर टूट रहा है. इस कड़ी में अब मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरामथांगा की बेटी का नाम भी जुड़ गया है. उन्होंने डॉक्टर को तमाचे रसीद कर धक्का-मुक्की कर दी, क्योंकि उसने अपॉइंटमेंट लेकर क्लीनिक आने का कहा था. सीएम की बेटी को समय लेकर आने के लिए कहना नागवार गुजरा और बस उन्होंने आपा खो दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सीएम की बेटी ट्रोल होने लगी. आईएमए ने इस घटना के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया. बढ़ते दबाव को देख सीएम जोरामथांगा और उनकी पत्नी ने बाकायदा सोशल मीडिया पर बेटी के दुष्कृत्य की माफी मांगी. साथ ही आईएमए का आभार जताया कि उसने बेटी के खिलाफ कोई सख्त एक्शन नहीं लिया.

Advertisment

घटना 17 अगस्त की बताई जा रही है. सीएम जोरामथांगा की बेटी मिलारी चांगती बगैर समय लिए डर्मेटोलॉजिस्ट के पास पहुंची थीं. क्लीनिक पर पहले से मरीजों की भीड़ थी. मिलारी के पहले देखने का जोर देने पर डॉक्टर ने कहा कि समय लेकर दिखाने आइए. बस मिलारी ने आपा खो दिया और उन्होंने डॉक्टर के कई थप्पड़ जमा दिए. इस पर भी मन नहीं भरा तो डॉक्टर के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी. यह देख क्लीनिक में मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें डॉक्टर से अलग किया, लेकिन इतनी देर में किसी ने मिलारी का वीडियो शूट कर लिया था जो वायरल हो गया.

यह भी पढ़ेंः  अब भारत की सड़कों पर बिना ड्राइवर के दौड़ेंगी बस, ताइवान की कंपनी करेगी मैन्यूफेक्चरिंग

Advertisment

घटना के आम होते ही सोशल मीडिया पर मिलारी समेत सीएम जोरामथांगा और उनकी पत्नी की मज़म्मत होने लगी. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने भी डॉक्टर के समर्थन में विरोध प्रदर्शन का ऐलान कर दिया. इस कड़ी में आईएमए की मिजोरम शाखा से जुड़े मैंबर्स ने काली पट्टी बांध कर अपना विरोध जताया. आईएमए के विरोध प्रदर्शन और सोशल मीडिया पर हो रहे विरोध के दबाव में जोरामथांगा ने पत्नी समेत बेटी मिलारी के दुर्व्यवहार के लिए माफी मांगी. उनके बेटे ने भी सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए बहन का पक्ष रखने की कोशिश की. भाई के मुताबिक मिलारी त्वचा की समस्या को लेकर थोड़ी परेशान थी और इस दबाव में उन्होंने अपना आपा खो दिया.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • 17 अगस्त को सीएम की बेटी डर्मेटोलॉजिस्ट को दिखाने गई थीं
  • अपॉइंटमेंट लेकर आना कहने पर डॉक्टर को जड़ दिए तमाचे
  • दबाव बढ़ने पर सीएम ने बेटी के लिए सार्वजनिक माफी मांगी
cm-तीरथ-सिंह-रावत Slapping डॉक्टर मुख्यमंत्री मिजोरम mizoram daughter doctor बेटी थप्पड़
Advertisment
Advertisment