Advertisment

बंदर के हमले का शिकार हुआ बच्चा, देख भागी महिलाएं, वायरल हो रहा ये दर्दनाक वीडियो

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बंदर एक बच्चे पर हमला कर देते हैं. सोशल मीडिया पर पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Monkey attack mathura viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है.कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखने के बाद खुद की आंखों पर यकीन नहीं होता. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें बंदरों ने एक बच्चे पर हमला कर दिया है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

बच्चे के ऊपर बंदरों का अटैक

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा गली में जा रहा है. बच्चे ने क्या सोचा होगा कि बंदर उस पर हमला कर देंगे? वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक नहीं बल्कि तीन से चार बंदर बच्चे पर हमला कर देते हैं. वे काफी हिंसक लग रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा अपनी जान बचाने के लिए भागने की कोशिश कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला नजर आ रही हैं, जो बंदर के हमले को देखकर भागने लगती हैं. 

Advertisment

हालांकि, जब कुछ लोग इसे देखते हैं तो बच्चे को बचाने के लिए तेजी से दौड़ते हैं. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो यूपी के मथुरा का है. हालांकि, हमारी ओर से कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है. इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती.

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! नहीं देखा होगा इंसानों ने इतना बड़ा मगरमच्छ, तेजी से हो रहा है वायरल

वीडियो देख यूजर्स महिलाओं के ऊपर उठाया सवाल

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि और फिर महिलाएं कहती हैं कि हमें समाज में पुरुषों की जरूरत नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि आइए देखें कि कैसे दोनों महिलाएं इतनी करीब थीं फिर भी भाग गईं, और आदमी मदद के लिए दौड़ता हुआ आया. एक यूजर ने लिखा कि यहां हम पुरुषों और महिलाओं के बीच अंतर को साफ तौर पर देख सकते हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Monkey Attack Mathura Viral Video Monkey Attack Mathura Viral Video Monkey Attack Video
Advertisment
Advertisment