Advertisment

मगरमच्छों से भरे तालाब में बंदर ने की उछल कूद, मुंह ताकते रह गए शिकारी

Viral Video: बंदर इतने शरारती होते हैं कि कई बार वह ऐसे काम कर बैठते हैं जिन्हें देखकर कोई भी हैरान रह जाए. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक बंदर ने मौत को मात दे दी और वह मगरमच्छों से भरे तालाब से जिंदा बच गया.

author-image
Suhel Khan
New Update
monkey and crocodile

Viral Video( Photo Credit : Twitter)

Viral Video: सोशल मीडिया में आए दिन रोमांचक वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी बीच एक बंदर का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वैसे आप बंदर की शरारत के बारे में तो जानते ही होंगे. वह इंसानों को देखकर उन्हीं की नकल करने लगता है. इस वायरल वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जिसे देखकर यकीनन आपकी हंसी छूट जाएगी. क्योंकि इस वीडियो में एक बंदर को मगरमच्छों से भरे तालाब में उछल कूद करते देखा जा सकता है. वहीं मगरमच्छ बंदर का शिकार करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को एक्स अकाउंट @natureisfuckin4 से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Video: हिरण के ऊपर मौत बनकर कूदा तेंदुआ, एक ही झटके में कर दिया काम तमाम

मगरमच्छों से भरे तालाब में गिर गया बंदर

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर मगरमच्छों से भरे तालाब में कूद गया है. बंदर को भी शायद इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि तालाब में उसके दुश्मन बैठे हुए हैं जो उसे पलक झपकते ही शिकार बना लेंगे. लेकिन बंदर अपनी शरारत से मजबूर होकर तालाब में कूद गया लेकिन जब उसने मगरमच्छों को देखा तो अपनी जान बचाने के लिए उसमें उछल कूद करने लगा. वहीं मगरमच्छ भी बंदर का शिकार करने के लिए उस पर हमला करते रहे, लेकिन बंदर अपनी फुर्ती और चालाकी से मगरमच्छों के हाथ नहीं आया.

Advertisment

छलांग लगाकर निकल गया बाहर

वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर बाहर निकलने के लिए बार-बार छलांग लगता है लेकिन तालाब की बाउंड्री ऊंची होने की वजह से वह ऊपर नहीं निकल पाता. इस दौरान वह कई बार पानी में गिर जाता है लेकिन अपनी फुर्ती से वह मगरमच्छों के जाल में नहीं फंसता और आखिर में तालाब से बाहर निकलने में कामयाब हो जाता है. इससे पहले वह तालाब की दीवार में निकली एक छोटी सी सरिया को पकड़कर लटक जाता है और उसके बाद बाहर की ओर छलांग लगा देता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: बाज ने निकाल दी नागराज की हेकड़ी, वीडियो में देखें कैसे पंजों में तड़पता रहा सांप

Source : News Nation Bureau

Monkey Video crocodile Viral Video Monkey Crocodile Attack crocodile video Wildlife Video
Advertisment
Advertisment