Advertisment

मगरमच्छों से भरे कुंड में गिरने के बाद भी बच निकला बंदर, Video में देखें कैसे बचाई जान

Viral Video: मगरमच्छों से भरे एक कुंड में गिरने के बाद भी एक बंदर की जान बच गई. हालांकि मगरमच्छों ने उसे अपना शिकार बनाने की कोशिश की लेकिन बंदर की फुर्ती के आगे उनकी ताकत ढेर हो गई.

author-image
Suhel Khan
New Update
Monkey in crocodile pond

Monkey and Crocodile Video( Photo Credit : News Nation)

Viral Video: जीने की इच्छा हर जीव को बड़े से बड़े खतरे से निकालने में मदद करती है. ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें मगरमच्छों से भरे एक कुंड में एक बंदर को देखा जा सकता है. मगरमगच्छ बंदर को अपना शिकार बनाने के लिए उसके पीछे भागते हैं लेकिन बंदर अपनी जान बचाने कुंड के अंदर उछलकूद करने लगता है. इस वीडियो को देखकर पहले तो आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. क्योंकि दर्जनों मगरमच्छों से भरे इस कुंड से किसी भी का निकलना नामुमकिन है. लेकिन बंदर हिम्मत नहीं हारता और मगरमच्छों के चुंगल से बच निकलता है. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @monawat_good से शेयर किया गया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: कयामत? हरिद्वार में मूसलाधार बारिश का डराने वाला Video

दर्जनों मगरमच्छों से भरे कुंड में गिरा बंदर

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर एक कुंड के अंदर उछलकूद कर रहा है. ऐसा लग रहा है कि बंदर गलती से कुंड में गिर गया होगा. और उसे इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि कुंड में उसकी मौत बैठी हुई है. लेकिन जैसे ही उसे मगरमच्छ नजर आते हैं वह इधर से उधर भागने लगता है. मगरमच्छ भी अपने शिकार के लिए उसके पीछे भागते हैं लेकिन बंदर तेजी से उछलता हुआ कुंड की दीवार पर चढ़ने की कोशिश करता है. इस कोशिश में वह एक दो बार पानी में गिरता है लेकिन मगरमच्छों से चुंगल से किसी तरह से बच जाता है क्योंकि जैसे ही वह पानी में गिरता है पलक झपकते ही फिर  से ऊपर की ओर छलांग लगा देता है. 

Advertisment

ऐसे बची बंदर की जान

बंदर की जान मुसीबत में भी लेकिन कुंड की दीवारों पर निकली हुई सरिया उसके लिए जीवनदान दे गई. जैसे ही बंदर पानी में गिरा मगरमच्छ उसकी ओर दौड़ पड़े लेकिन बंदर ने फुर्ती दिखाई और दीवार की ओर उछल पड़ा. इस बाद बंदर ने पूरी ताकत से छलांग लगाई जिससे वह कुंड की दीवार में निकली हुई एक सरिया को पकड़ने में कामयाब हो गया. फिर क्या था बंदर ने एक दो छलांग और लगाई और कुंड से बाहर आ गया.

Advertisment

ये भी पढ़ें: आदमी ने कुत्ते को काटा! फिर जो हुआ सुन हैरान रह जाएंगे आप...

Source : News Nation Bureau

Monkey Video crocodile Viral Video Monkey viral video crocodile video
Advertisment
Advertisment