Advertisment

बंदरों की फौज के आगे तेंदुए की निकली हेकड़ी, हाथ जोड़कर मांगी रहम की भीख!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral wildlife video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया पर जंगलों से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे हैं जो वाकई दिल दहला देने वाले हैं. वीडियो को कई बार देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. आज हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें बंदरों के आतंक से तेंदुआ डर जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

तेंदुए की स्थिति हो जाती है खराब

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल के बीच में एक सड़क बनी हुई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसके बाद अचानक कई बंदर सड़क पर आ जाते हैं. सड़क पर बंदरों की फौज खुलेआम घूम रहा होता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर बिना डरे चल रहे हैं. इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि बंदरों को यकीन नहीं होता. एक तेंदुआ बंदरों पर हमला करता है. अगर ताकत की बात करें तो तेंदुआ ही है लेकिन यहां जो होता है वो चौंकाने वाला है.

ये भी पढ़ें- परिवार के साथ बैठकर लड़की ने बॉयफ्रेंड को भेजा ब्रेकअप का मैसेज..फिर जो हुआ, देखें वीडियो

Advertisment

क्या तेंदुए का बचता है जान?

 वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही तेंदुआ बंदरों पर हमला करता है, एक नहीं बल्कि सभी बंदर उस पर हमला कर देते हैं. तेंदुए की हालत बिगड़ जाती है. तेंदुआ अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहा होता है. तेंदुआ अपनी जान बचाने के लिए भागने की कोशिश करता है. तेंदुआ इसमें सफल हो जाता है लेकिन फिर भी बंदर उसका पीछा करते हैं. 

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसीलिए कहा जाता है कि एकता में ताकत होता है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख साबित करती है कि अगर हम साथ रहेंगे तो कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि बंदरों ने तो कमाल कर दिया. कई लोगों ने वीडियो पर हैरानी जताई है.

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media Wildlife Viral Video Viral Wildlife Video Wildlife Video
Advertisment
Advertisment