Advertisment

जिम से सामने आया अब तक का खतरनाक वीडियो, ऊल-जलूल कारनामे से युवक हुआ घायल

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral GYM accident video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

आज लगभग लोग सोशल मीडिया पर जिम के वीडियो बनाकर शेयर करते हैं. कुछ लोगों के वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप हैरान रह जाते हैं. कई बार ऐसा होता है कि वीडियो बनाते वक्त लोग घायल हो जाते हैं. जिम का एक ऐसा ही वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये वाकई पागलपन था. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक फिटनेस फ्रीक जिम में तरह-तरह के वीडियो बना रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

जिम से सामने आया खतरनाक वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक जिम में नजर आ रहा है. वह वीडियो तो बना रहा है लेकिन जिम में वर्कआउट करने की बजाय वह बेवकूफी भरे वीडियो बना रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह जिस तरह से वीडियो बना रहा है. इसमें कोई संदेह नहीं कि कुछ होने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह ट्रेडमिल पर डंबल व्हील को एक साथ घुमाने की कोशिश कर रहा है. कुछ पहिए चलने लगते हैं लेकिन एक-एक करके पहिए युवक के पैरों पर गिरने लगते हैं. इसके बाद जो होता है वह अपने आप में खतरनाक है. युवक बुरी तरह घायल हो जाता है. युवक के ऊल-जलूल वीडियो उसे हॉस्पीटल पहुंचा देता है.  

ये भी पढ़ें- कौन करता है ऐसी मौत की साजिश...देखिए आपको भी नहीं होगा यकीन, वायरल हो रहा है वीडियो!

वीडियो देख लोग भी भड़के

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि दरअसल वह घायल होने के लिए ही वीडियो बना रहा था. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे पागल लोग जिम में दूसरों के लिए भी खतरा बन जाते हैं. वे खुद को चोट पहुंचाते हैं, वे दूसरों को भी चोट पहुंचाते हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में लोग वायरल होने के लिए ऐसी ही वीडियो बनवाते हैं. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Gym Viral News gym video Viral gym video gym viral video
Advertisment
Advertisment