Advertisment

चलती ट्रेन में खड़े हुए और हो गया प्यार...एक ऐसी भी लव मैरिज, मत देखिएगा नहीं होगा आपको विश्वास!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ ना कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ ऐसे वीडियो ऐसे होते हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होता है. कई बार तो वीडियो सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? हम आपके साथ ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद कहेंगे कि आखिर इस बात पर प्यार कैसे हो सकता है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक प्रेमिका बताती है कि कैसे उसे प्रेम हो गया. सोशल मीडिया पर प्रेमिका का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

चलती ट्रेन में हुई प्यार

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रिपोर्टर दूल्हा-दुल्हन से कुछ पूछ रहा है. रिपोर्टर दुल्हन से पूछता है कि आपको ट्रेन में भाई साहब से प्यार कैसे हो गया? रिपोर्टर आगे पूछता है कि आखिर पूरी दुनिया ट्रेनों में सफर करती है तो आपको इनसे प्यार कैसे हो गया? इस पर दुल्हन बताती है कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं. दुल्हन का कहना है कि उसने उसे ट्रेन में बैठने के लिए सीट दी थी, जिसे देखने के बाद उसे उससे प्यार हो गया है. जिसके बाद हमने शादी कर ली. ये घटना कहां की है ये पता नहीं चल पाया है. आपको यह भी बता दें कि यह वीडियो मनोरंजन के नजरिए से बनाया गया है. इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ansari Amzad (@ansariamzad21)

ये भी पढ़ें- जब गाय ने भूखे कुत्तों के बच्चों को पिलाया दूध, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन, तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो

दुल्हन को देख लोग क्या बोले?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई साहब बहुत दयालु इंसान हैं. एक यूजर ने लिखा कि हम बचपन से ऐसा करते आ रहे हैं लेकिन मुझे ऐसा करने के लिए कोई लड़की नहीं मिली? एक यूजर ने लिखा कि इसे कहते हैं पहली नजर में प्यार. एक यूजर ने लिखा, वाह, काश मुझे भी ऐसे सफर पर कोई मिल जाए. वीडियो पर कई लोगों ने युवक-युवती को ट्रोल करने की कोशिश की है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

viral video today Viral News viral groom video Viral Video
Advertisment