Advertisment

Viral Video: धूम मचा ले... एक स्कूटी पर सवार 7 बच्चे, ट्यूशन छोड़ने निकले शख्स को पुलिस ने दबोचा

मुंबई में एक युवक अपनी स्कूटी पर 7 बच्चों को बैठाकर स्टंटबाजी कर रहा था. जब वीडियो वायरल हुआ, तो मुंबई पुलिस ने गजब कर दिया...

author-image
Sourabh Dubey
New Update
PC            10

mumbai-viral-video( Photo Credit : news nation)

एक स्कूटी पर सवार थे 7 बच्चे, लेकिन फिर... खबर मुंबई के तारदेव थाना क्षेत्र की है, जहां एक युवक अपनी Activa स्कूटी पर 7 बच्चों को बैठाकर स्टंट कर रहा था. जब इस खौफनाक हरकत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो मुंबई पुलिस फौरन हरकत में आई, और स्टंटबाज युवक को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा कै युवक पर आईपीसी की धारा 308 के तहत मामला दर्ज किया गया है. साथ ही वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसपर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Advertisment

दरअसल मुंबई के तारदेव थाना क्षेत्र से गुजर रहे एक शख्स ने सड़क पर एक हैरतअंगेज मंजर देखा. जब एक युवक अपनी स्कूटी पर 7 बच्चों को एकसाथ बैठाकर कहीं ले जा रहा था. उस शख्स ने फौरन इस पूरी घटना का एक वीडियो कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए मुंबई पुलिस को टैग कर दिया. वीडियो को गौर से देखने में मालूम चलेगा कि, एक Activa स्कूटी पर चालक के अलावा कुल 7 बच्चे सवार हैं. इनमें दो सामने खड़े हैं, तीन अन्य पीछे बैठे हैं, जबकि दो अन्य क्रैश गार्ड पर खड़े हैं. खतरे से भरे इस स्टंट को देख रास्ते पर चल रहे लोग भी हैरान थे.

वीडियो की इत्तला मिलने पर पुलिस फौरन हरकत में आई और मामले पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करते हुए आईपीसी की धारा 308 के तहत मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया.  हासिल जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी का नाम मुनव्वर शाह है, जो नारियल की दुकान चलाता है. वायरल वीडियो में नजर आ रहे 7 बच्चों में चार बच्चे उसके हैं, वहीं तीन अन्य बच्चे उसके पड़ोसी के है. पुलिस के मुताबिक ये वीडियो 21 से 24 जून के बीच का है, जिसमें गिरफ्तार आरोपी मुनव्वर शाह इन 7 बच्चों को साथ लेकर ट्यूशन छोड़ने जा रहा था. 

Source : News Nation Bureau

स्कूटी पर सात लोग ट्रेंडिंग वीडियो चौंकाने वाला वीडियो Trending Video बच्चे का वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 7 children were taken on scooty Mumbai Police Viral Video shocking video kid viral video
Advertisment
Advertisment