Advertisment

VIDEO: गर्मी से बेहाल कपल बीच सड़क चलती स्कूटी पर नहाने लगे, जानें फिर क्या हुआ

Video : देश में इस वक्त सूरज की तपिश ने लोगों को जीना मुहाल कर दिया. इस चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए लोग तरह तरह के तरीके अपना रहे हैं. तेज गर्मी से राहत के लिए युवक और युवती बीच सड़क पर ही चलती स्कूटी में नहाने लगे.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
video

Viral video( Photo Credit : News Nation)

Video : देश में इस वक्त सूरज की तपिश ने लोगों को जीना मुहाल कर दिया. इस चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए लोग तरह तरह के तरीके अपना रहे हैं. तेज गर्मी से राहत के लिए युवक और युवती बीच सड़क पर ही चलती स्कूटी में नहाने लगे. इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होते हुए पुलिस ने दोनों लड़के-लड़की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

Advertisment

यह भी पढे़ं : Karnataka : सीएम या डिप्टी सीएम पद नहीं मिलने पर जी परमेश्वर का सामने आया दर्द, जानें क्या कहा

पिछले कुछ दिनों से मुंबई से सटे कल्याण उल्हासनगर की बीच सड़क पर एक युवक, युवती चलती स्कूटी पर नहाते नजर आए. तेज गर्मी और धूप से दोनों इतने बेहाल थे कि स्कूटी पर पानी से भरी बाल्टी रखकर उसी पर नहाने लगे. स्कूटी पर पीछे बैठी युवती युवक के सिर पर पानी डाल रही थी और फिर अपने ऊपर पानी डाला. चलती स्कूटी पर दोनों नहाते हुए नजर आए हैं. दोनों की इस हरकत से लोग हक्के बक्के हो गए. वायरल वीडियो में दिख रहा युवक का नाम आदर्श शुक्ला (32) है और वह रील बना रहा था, जिसमें 'चुभती गर्मी का मौसम आया डर्मी गर्मी कुल का' गाना बज रहा था.

यह भी पढे़ं : Tamil Nadu SSLC 10th Results Declared: तमिलनाडु बोर्ड 10वीं के परिणाम जारी, 91.39% छात्र हुए सफल, ऐसे चेक करें रिजल्ट

Advertisment

युवक युवती को स्कूटी पर नहाते हुए रील बनाना भारी पड़ गया है. वायरल वीडियो को देखकर हरकत में आई उल्हासनगर सेंट्रल पुलिस ने आदर्श शुक्ला के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 327 के तहत हेलमेट न पहनने और जान जोखिम में डालने का मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि पब्लिक प्लेस में रील ना बनाए.

mumbai Mumbai Police Mumbai Weather Extreme Heat Viral Video Mumbai Viral video Ulhasnagar
Advertisment
Advertisment