Advertisment

'अयोध्या में मंदिर की जगह दोबारा मस्जिद बनती', चुनावी रिजल्ट पर युवक ने उगला जहर!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक मुस्लिम युवक हिंदुओं को गालियां दे रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Social Media)

लोकसभा चुनाव का सफर 4 जून को वोटों की गिनती के साथ खत्म हो गया है. 400 सीटों का दावा करने वाली बीजेपी महज 240 सीटों पर सिमट गई, जबकि सहयोगियों के समर्थन से उसने 293 सीटें दर्ज कीं. वहीं, इंडिया अलायंस ने 234 सीटें जीतीं. 234 सीटें जीतने वाले इंडिया अलायंस की खुशी इतनी है कि बयां नहीं की जा सकती, लेकिन दुख ये है कि इतनी सीटें आने के बाद भी वो सरकार नहीं बना पा रहे हैं. मतलब यह समझ लीजिए कि सिर्फ परीक्षा पास करने की कोशिश कर रहे थे और पास होने में कामयाब हो गए लेकिन टॉप नहीं किए हैं.

Advertisment

इन सबके बीच पार्टी समर्थकों के उत्साह भी देखने को मिल रहा है. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, उसे देख ऐसा प्रतित होता है कि वो इंडिया अलायंस का समर्थक हो सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

हिंदुओं तुम काफिर हो...?

वायरल वीडियो में एक युवा मुस्लिम नजर आ रहा है. वह हिंदू धर्म को गाली दे रहा है. वह राहुल गांधी की तारीफ कर रहा है, वह कह रहा है कि राहुल हमें आरक्षण दे देते और अयोध्या में राम मंदिर की जगह दोबारा हमारी मस्जिद बन जाती. वह आगे कहता है कि अगर किसी सरकार ने हमारे लिए अयोध्या जैसी मस्जिद बनाई होती तो हम जीवन भर उसे वोट देते. वीडियो में वह हिंदुओं को काफिर कहता है. वो आगे कहता है कि मोदी ने तुम लोगों के लिए सब कुछ किया लेकिन तुमने कुछ नहीं किया. हालांकि,  हम इस वीडियो का समर्थन नहीं करते हैं. संभव है कि युवक ने मनोरंजन के लिए वीडियो बनाया हो. 

Advertisment

फिर से पीएम बनेंगे मोदी

बता दें कि इस बार के चुनाव नतीजों में बीजेपी पूर्ण बहुमत नहीं मिली है, जिसके चलते बीजेपी एकदम बैकफुट पर चली गई है. ऐसे में टीडीपी और जेडीयू के समर्थन से सरकार बनेगी. आज देर शाम एनडीए की बैठक हुई, जिसमें टीडीपी से चंद्रबाबू नायडू, जेडीयू से नीतीश कुमार, ललन सिंह और अन्य सहयोगी दल मौजूद रहे. यानी साफ हो गया है कि एनडीए फिर से केंद्र में वापसी कर रही है और नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे.

Advertisment

Source :News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media lok sabha election result Viral Video Lok Sabha Election
Advertisment
Advertisment