Advertisment

Viral Video : बीच बाजार में डच युवक पर मुस्लिम शख्स ने किया हमला, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी एक पल के लिए हैरान हो जाएंगे.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

भारत अपनी संस्कृति और परंपरा के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. हमारे देश ने कई मौकों पर दुनिया को रास्ता दिखाया है. इसी वजह से हमने दुनिया में अपनी अलग जगह बनाई. यही वजह है कि इस विरासत को देखने के लिए दुनिया भर से लोग भारत घूमने आते हैं. भारत की संस्कृति और रीति-रिवाजों को समझने की ललक होती है. एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत में हर साल करीब 50 लाख विदेशी पर्यटक आते हैं. अगर पिछले साल 2022 की बात करें तो फॉरेन टूरिस्ट एराइवल के मुताबिक 61.9 लाख विदेशी टूरिस्ट भारत घूमने आए थे. आप सोच रहे होंगे कि हम आज विदेशी पर्यटकों की क्यों बात कर रहे हैं? इसके पीछे एक बड़ी वजह है, जो आपने खबर के हेडलाइन से अंदाजा लगा लिया होगा. 

Advertisment

मुस्लिम शख्स ने हमला किया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो बेंगलुरु का है, जहां एक शख्स ने डच टूरिस्ट से बदसलूकी की. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विदेशी पर्यटक नजर आ रहा है. युवक बाजार में नजर आ रहा है. ब्लॉगर वीडियो बना रहा है लेकिन इसी बीच वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मुस्लिम युवक रुकता है. पर्यटक नमस्ते करता है लेकिन इस पर मुस्लिम युवक कहता है कि नमस्ते क्या है? वीडियो देखने से लग रहा है कि पर्यटक पर मुस्लिम शख्स ने हमला कर देता है. पर्यटक तेजी दौड़कर भागता है, मानो उसकी जान को खतरे में हो. 

वीडियो देख भड़के लोग

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर ट्विटर यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये ही लोग हैं जो हमारे देश का नाम खराब करते हैं... कोई पप्पू को ये वीडियो भी भेज दे. एक यूजर ने लिखा कि इस दुकानदार को फटकार लगानी चाहिए और इसका उदाहरण बनाना चाहिए, नहीं तो यह हमारे देश की छवि को धूमिल करेगा. एक यूजर ने लिखा कि बिना किसी उकसावे के हमलावर को देखिए... उम्मीद है कि बेंगलुरु पुलिस नोटिस लेगी.'

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • एक युवक ने विदेशी पर हमला किया
  • चोर बाजार में वीडियो बना रहा था
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Bengaluru News Viral Video
Advertisment
Advertisment