Advertisment

शपथ ग्रहण के दौरान राष्ट्रपति भवन में घूमता रहा रहस्यमयी जानवर, यकीन नहीं हो रहा तो देखें ये वीडियो

सोशल मीडिया पर हर रोज वीडियो देखने को मिलता रहता है. कई वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों को हैरानी होती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Rashtrapati Bhavan viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : social media)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार भारत के पीएम पद की शपथ ली. पीएम मोदी जवाहरलाल नेहरू के बाद तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेने वाले दूसरे पीएम बन गए हैं.रविवार को शपथ ग्रहण के दौरान पीएम मोदी के साथ कैबिनेट नेताओं ने भी शपथ ली. इस कार्यक्रम में बीजेपी के तमाम सांसद और नेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड के दिग्गज और बिजनेस टाइकून भी नजर आए. आपको बता दें कि कल सभी नेता एक-एक कर शपथ ले रहे थे, इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक नेता शपथ लेने के बाद हस्ताक्षर कर रहे हैं. उसी दौरान उनके पीछे कुछ ऐसा नजर आया जिसे देखकर लोग हैरान रह गए.

Advertisment

क्या है रहस्यमयी जानवर के पीछे की स्टोरी?

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक नेता शपथ ले रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब बीजेपी सांसद दुर्गा दास उइके को राष्ट्रपति पद की शपथ दिला रही थीं तो मंच के पीछे एक जानवर नजर आया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और जब पड़ताल के लिए राष्ट्रपति भवन का ऑफिशियल यूट्यूब चैनल चेक किया तो पता चला कि यह कोई जानवर है. आपको बता दें कि जब अयज टम्टा शपथ ले रहे थे तो जानवर को एक नहीं बल्कि दो बार देखा गया. 

ये भी पढ़ें- शपथ ग्रहण के बाद NDA में किस दल को क्या मिला, जानें TDP-JDU की हिस्सेदारी

आखिर कौन सा जानवर है?

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोग कयास लगा रहे हैं कि यह तेंदुआ हो सकता है. तो किसी ने कहा कि ये बिल्ली हो सकती है. ऐसे में सवाल ये है कि जिस देश में बड़े-बड़े मेहमान और दूसरे देशों के मेहमान मौजूद हों, वहां इतनी बड़ी सुरक्षा चूक कैसे हो सकती है? एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि मुझे तो लगा कि ये बाघ हैं और कहीं ये गेस्ट वाले एरिया में चले जाता तो क्या होता है? हालांकि, अब तक ये पुष्टि नहीं पाया है कि आखिर कौन सा जानवर है.

Source : News Nation Bureau

President President Viral Video Today Rashtrapati Bhavan Viral Video Viral Video
Advertisment
Advertisment