Advertisment

तलाक की खबरों के बीच इस शख्स के साथ स्पॉट हुईं नताशा, वीडियो ने मचाई सनसनी

तलाक की अफवाहों के बीच ताशा स्टेनकोविक पहली बार मीडिया के सामने आई हैं, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
natasha stankovic viral video

नताशा स्टेनकोविक वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

क्या भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है? कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के बीच रिश्ते पहले जैसे नहीं हैं. दोनों कभी भी तलाक ले सकते हैं. आईपीएल में मुंबई इंडियंस के बाहर हो जाने के बाद अचानक से ये खबरे सामने आई है कि हार्दिक पांड्या अब तलाक लेने वाले हैं. इसके पीछे कई कारण बताए जा रहे हैं, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी मान लिया है कि उनका तलाक होने वाला है. तलाक की अफवाहों के बीच हार्दिक पंड्या तो नहीं बल्कि नताशा स्टेनकोविक मीडिया के सामने आई हैं. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

अफवाहों के बीच सामने आई नताशा स्टेनकोविक 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनके साथ एक युवक भी है, जिसके बारे में अभी तक खुलासा नहीं हुआ है कि वह कौन है? वीडियो में देखा जा सकता है कि वह मीडिया के सामने पोज भी दे रही हैं. नताशा स्टेनकोविक के साथ युवक भी मीडिया कैमरे के सामने फोटो क्लिक करवाता है और फिर अंदर चला जाता है. दावा किया जा रहा है कि वीडियो मुंबई का है. जहां नताशा स्टेनकोविक नजर आ रही हैं. बता दें कि जिस युवक के साथ वह नजर आ रही हैं वह मशहूर फिटनेस कोच अलेक्जेंडर एलेक्स हैं. इससे पहले अलेक्जेंडर एलेक्स को दिशा पटानी के साथ भी देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- मैच शुरू होने से पहले फुटबॉल क्यों खेलते हैं क्रिकेटर्स? वॉर्मअप नहीं ये है असली वजह

वजह यूजर्स बता रहे हैं

आपको बता दें कि तलाक को लेकर अफवाहें इसलिए सामने आ रही हैं क्योंकि नताशा ने अपने नाम से हार्दिक पंड्या का सरनेम हटा दिया है. साथ ही वह किसी भी आईपीएल मैच 2024 में नजर नहीं आई हैं, जिसके चलते सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई हैं. 

नताशा का इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो वह हार्दिक के साथ नजर नहीं आ रही हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद और भी अफवाहों की पुष्टि हो गई है कि कुछ ठीक नहीं चल रहा है. सोशल मीडिया आज का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को लेकर भी यूजर्स कुछ न कुछ लिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- फाइनल से पहले चेन्नई में तेज बारिश, KKR का प्रैक्टिस सेशन हुआ कैंसिल, डरा देगा VIDEO

Source : News Nation Bureau

Cricket Hardika Pandya Hardik Pandya Natasha Stankovic Hardik Pandya Divorce News
Advertisment