Advertisment

एक नहीं बल्कि 12 से अधिक युवक हुए बाइक पर सवार, फिर जो हुआ बवाल, देखें वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें कई युवक ऐसा स्टंट कर रहे हैं कि देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. सोशल मीडिया पर इस स्टंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. अगर हम आपसे कहें कि एक बाइक पर दो नहीं बल्कि 10 से ज्यादा लोग बैठे हैं तो क्या आप यकीन करेंगे? अगर ऐसा नहीं हो रहा है तो ये वीडियो देख लीजिए, सारा भ्रम टूट जाएगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

युवक दे रहे हैं मौत की दावत

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाइक पर एक नहीं बल्कि 10 से ज्यादा युवक सवार हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह बाइक पर ऐसे बैठे हैं जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती. बाइक पर कितने लोग बैठे हैं इसकी भी गिनती हो रही है. जिस तरह से युवक बैठे हैं उसके सामने वाली कार भी फेल हो जाती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mustfa Khan (@mustafa_khan0786000)

आप समझ सकते हैं कि एक कार में इतने लोग बैठ भी नहीं सकते. इसमें कोई संदेह नहीं है कि यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं और अपनी मौत को भी आमंत्रित कर रहे हैं. अगर थोड़ी सी भी चूक हुई तो सभी बुरी तरह घायल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- परिवार के साथ बैठकर लड़की ने बॉयफ्रेंड को भेजा ब्रेकअप का मैसेज..फिर जो हुआ, देखें वीडियो

वीडियो देख लोग भड़के

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि अगर ये वायरल हो गया है तो अब तक इस पर कोई एक्शन क्यों नहीं लिया गया? एक यूजर ने लिखा कि ये सभी पढ़े-लिखे लोग बेवकूफ हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज वायरल होने के लिए कोई कुछ भी कर सकते हैं. वीडियो पर कई लोगों ने कहा कि पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि पुलिस को इन लोगों को कड़ी सजा देनी चाहिए.

Source : News Nation Bureau

Viral Bike Video Viral News Nation Bike Video Viral Video
Advertisment
Advertisment