Advertisment

अब बाजार में आ गई है 'गुटखा आइसक्रीम', खाने के बाद होगा ऐसा रिएक्शन...?

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

आजकल सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड चल रहा है, जिसमें फूड ब्लॉगर तरह-तरह के खाने लेकर आ रहे हैं. कुछ फूड ब्लॉगर ऐसे फूड सामने लारहे हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले हैं. आज हम जिस चीज के बारे में बात करने जा रहे हैं वह आइसक्रीम है, जो भी इस आइसक्रीम का वीडियो देख रहा है वह अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पा रहा है. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों, इसके लिए आपको भी वीडियो देखना होगा. एक दुकानदार गुटखा आइसक्रीम परोस रहा है, ये पढ़कर आप दंग हो गए. हम भी हैरान थे. आइये देखते हैं युवक कैसे बना रहा है गुटखा आइसक्रीम.

Advertisment

इस खबर खबर को भी पढ़ें- पक्षियों के झुंड ने अचानक सारस के शिकार पर हमला कर दिया, फिर जो हुआ...

लीजिए मार्केट में आ गया गुटखा आइसक्रीम

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो में आप एक दुकानदार को रंजनीगंधा गुटखा के साथ आइसक्रीम बनाते हुए देख सकते हैं. युवक पहले गुटखा मिलाता है और फिर उसमें दूध मलाई मिला देता है. इसके बाद युवक गुटखा, पास-पास और क्रीम को अच्छे से मिला देता है. युवक बेहतरीन तरीके से मैश करता है और फिर गुटखा आइसक्रीम तैयार हो जाती है. इस आइसक्रीम का वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है कि खाने के नाम पर ये क्या हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

गुटखा आइसक्रीम को देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाली हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैं देख नहीं पा रहा हूं कि आइसक्रीम के साथ क्या हो रहा है. एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा कि ये अजय देवगन की पसंदीदा आइसक्रीम होगी. एक यूजर ने गुस्से में लिखा कि अब इन सभी लोगों को पकड़ने और मारने की जरूरत है, कुछ भी किया जा रहा है और फूड ब्लॉगर्स कुछ भी करवा रहे हैं. वीडियो पर कई लोगों ने दुकानदार की आलोचना की है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sudhanshu Sharma (@imsudhanshusharma)

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Gutkha Viral Video
Advertisment
Advertisment