Advertisment

Odisha: चप्पल न साधन... क्यों टूटी कुर्सी के सहारे तपती सड़क पर चल रही बुजुर्ग महिला? देखें Viral Video

Odisha Viral Video : हमें अक्सर सोशल मीडिया पर एक से एक वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो चिंताजनक वाले होते हैं तो कुछ हैरतअंगेज होते हैं. इस बीच ओडिशा का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Deepak Pandey
New Update
Odisha viral video

Odisha viral video ( Photo Credit : ANI)

Odisha Viral Video : हमें अक्सर सोशल मीडिया पर एक से एक वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो चिंताजनक वाले होते हैं तो कुछ हैरतअंगेज होते हैं. इस बीच ओडिशा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. एक बुजुर्ग महिला बैंक से अपनी पेंशन निकालने के लिए टूटी कुर्सी के सहारे नंगे पैर तपती सड़क पर चलती नजर आ रही हैं. दिल को दुखाने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. (Odisha Viral Video)   

Advertisment

बुजुर्ग महिला की पहचान ओडिशा के झारीगांव की रहने वाली 70 वर्षीय सूर्य हरिजन के रूप में हुई है. वायरल वीडियो में महिला बेहद की गरीब नजर आ रही है. उसके पैर में चप्पल नहीं था. महिला को बैंक से पेंशन निकालने के लिए कई किलोमीटर पैदल चलना पड़ता है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बुजुर्ग महिला कड़ी धूप में नगे पैर ही टूटी कुर्सी के सहारे बैंक जा रही है. इस दौरान वह पहले अपने दोनों हाथों से टूटी कुर्सी को आगे बढ़ाती और फिर एक कदम आगे चलती है. उसने अपने घर से लेकर बैंक की दूरी ऐसे ही तय की. (Odisha Viral Video) 

यह भी पढ़ें : Jammu-Kashmir: 5 में से तीन विदेशी आतंकियों ने पुंछ हमले को दिया अंजाम, जानें क्या मकसद

Advertisment

बुजुर्ग महिला के वायरल वीडियो को लेकर एसबीआई मैनेजर झारीगांव शाखा का कहना है कि उस महिला सूर्य हरिजन की उंगुलियां टूट गई हैं, इसलिए उसे बैंक से पेंशन यानी पैसे निकालने में परेशानी हो रही है. हम शीघ्र ही उसकी समस्याओं का समाधान कर देंगे. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला के पैर में गंभीर चोटें लगी हैं, जिसके चलते उन्हें ज्यादा चलने फिरने में दिक्कत होती है. हालांकि, महिला बैंक से पैसे निकालने के लिए कोशिश करती है कि वह खुद उपस्थित हो. (Odisha Viral Video )

Source : News Nation Bureau

odisha old women video 70 year old women viral video Surya Harijan viral video sbi Viral Video odisha odisha viral video
Advertisment
Advertisment