Advertisment

इस उम्र में जिम...करती हैं वर्कआउट तो देख लोग हो जाते हैं दंग

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral gym video

जिम का वीडियो वायरल( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर अक्सर जिम के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला सभी को सोचने पर मजबूर कर रही है. महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

इस उम्र में जिम?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला जिम में वर्कआउट कर रही है. महिला को देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि उनकी उम्र इतनी नहीं है कि वह जिम जा सके लेकिन वह जिम में दमदार नजर आ रही हैं. महिला की उम्र करीब 60 के आसपास आंकी जा सकती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह भारी भरकम डंबल भी उठा रही हैं. जिस तरह से वह जिम में वर्कआउट करते हैं वह अपने आप में काबिले तारीफ है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह एक बड़े ट्रैक्टर का टायर भी उठा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- पहली बार ऐसी हालत में दुनिया के सामने आई व्हेल, देख वैज्ञानिक भी हो गए हैरान

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस उम्र में इतना फिट रहना वाकई दिखाता है कि महिला अपनी फिटनेस को लेकर कितनी जागरूक है. एक यूजर ने लिखा कि भाई उम्र तो महज एक नंबर है, ये इस वीडियो से ही साफ हो गया है. एक यूजर ने लिखा, दादी अब आराम करने का समय है, ये सब करने से क्या होगा? एक यूजर ने लिखा कि वीडियो प्रेरणादायक है और वीडियो को देखने के बाद कई महिलाओं प्रेरणा मिलेंगी. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

gym video Viral gym video gym old video viral old lady viral video
Advertisment
Advertisment