Advertisment

Viral Video: बूढ़ी महिला की खुशी देख सोशल मीडिया के यूजर्स रह गए हैरान, देखें वीडियो

'Age is Just Number' वाली कहावत तो आपने सुनी ही होगी

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video trending

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

'Age is Just Number' वाली कहावत तो आपने सुनी ही होगी. यह वीडियो इस कहावत को सच साबित करता है. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं उसे देखने के बाद आपको भी यकीन हो जाएगा कि जैसे-जैसे इंसान की उम्र बढ़ती है, उसकी गतिविधियों में भी कई तरह के बदलाव आते हैं. बुढापे के साथ इंसान बच्चे बन जाते हैं. उनकी कुछ गतिविधियां बच्चों जैसी हो जाती हैं. इस उम्र में उन्हें अपने बच्चों और परिवार की जरूरत होती है, जो उनकी देखभाल कर सके. उनमें किसी प्रकार की कमी न हो. जैसे इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- रशियन गर्ल के लिए लड़के सड़कों पर मांग रहे हैं भीख, देखें वीडियो

अचानक चिल्लाने लगती है HAPPY BIRTHDAY 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवती अपनी जन्मदिन मना रही होती है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वो केक काटने के लिए बैठी है. अब केक काटने के लिए बैठी है तो हर कोई 'हैप्पी बर्ड डे' बोलेगा. अचानक वीडियो में बुढ़ी महिला आती है वो जोर-जोर से हैप्पी बर्ड डे बोलने लगती है. बुढी महिला जैसी करती है उसे देख यही लगता है कि अब जीनव में कुछ जरुरत नहीं है. ये खुशी अपने आप में दिल को सुकून देने वाली है. 

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिया जवाब

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के कॉमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वीडियो में बुढ़ी महिला ने जिस तरह से डांस किया है, ये देखकर सुकून को मिला है. ये वाकई इस समय का सबसे शानदार वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि दादी जी एकदम रॉक है. इन्हें कोई बताओं हम इनके फैन हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि बस यही तो प्यार है, इसलिए तो ऐसा दिख रही हैं. वीडियो पर कई लोगों ने काफी शानदार रिएक्शन दिया है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • वीडियो में महिला खूब चिल्लाती है
  • बर्थ डे पर मनाया जश्न
  • इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो

Source : News Nation Bureau

viral news trending news
Advertisment
Advertisment